A
Hindi News उत्तर प्रदेश जौनपुर में बड़ा हादसा, रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रेन की चपेट में आने से 2 युवकों की मौत, 1 की हालत गंभीर

जौनपुर में बड़ा हादसा, रेलवे क्रॉसिंग के पास ट्रेन की चपेट में आने से 2 युवकों की मौत, 1 की हालत गंभीर

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया। यहां के लाइन बाजार थाना क्षेत्र में भूपतिपट्टी रेलवे क्रासिंग के पास एक ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के जौनपुर के लाइन बाजार थाना क्षेत्र में वाराणसी-सुल्तानपुर रेल मार्ग पर शनिवार की देर शाम भूपतिपट्टी रेलवे क्रासिंग के पास एक ट्रेन की चपेट में आने से दो युवकों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने यह जानकारी दी। सूचना मिलते ही लाइनबाजार थाने की पुलिस और राजकीय रेलवे पुलिस (जीआरपी) मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गई। 

रेलवे क्रॉसिंग के पास पटरी पर खड़े थे युवक

पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) कुलदीप गुप्ता ने बताया कि महामना एक्सप्रेस ट्रेन रात करीब 9:15 बजे दिल्ली जा रही थी और इस दौरान लाइन बाजार थाना क्षेत्र के भूपतिपट्टी रेलवे क्रॉसिंग के पास पटरी पर खड़े तीन युवक उसकी चपेट में आ गए। सीओ ने बताया कि इस हादसे में निर्मल यादव (19) व एक अन्य की मौके पर ही मौत हो गई। दूसरे मृत युवक की शिनाख्त का प्रयास पुलिस कर रही है। हादसे में तीसरा युवक प्रतीक मिश्रा (20) गंभीर रूप से घायल हो गया। 

भदोही: छेड़खानी के आरोप में युवक गिरफ्तार

वहीं, भदोही की सुरयावा थाना पुलिस ने 15 वर्षीय छात्रा का पीछा कर छेड़छाड़ करने के मामले में आरोपी युवक को शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। सुरयावा के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) विपिन कुमार सिंह ने बताया कि एक गांव निवासी नाबालिग छात्रा से मनीष कुमार गौतम (19) नामक युवक ने स्‍कूल जाते समय छेड़खानी की, जिससे छात्रा ने स्कूल जाना बंद कर दिया। घरवालों ने जब स्‍कूल न जाने की वजह पूछी तो छात्रा ने इसकी जानकारी दी। इसके बाद पीड़ित परिवार ने पुलिस अधीक्षक (एसपी) मीनाक्षी कात्यायन से मिलकर शिकायत की। एसपी के निर्देश पर पुलिस ने शनिवार को भारतीय दंड संहिता की संबंधित धारा 354 (महिला का शीलभंग करने के इरादे से हमला), धारा 506 (आपराधिक धमकी) तथा यौन अपराधों से बाल संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के तहत मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।