A
Hindi News उत्तर प्रदेश 'अखिलेश यादव के तीन यार-आज़म खान, अतीक और मुख़्तार', केशव मौर्य का सपा पर तीखा हमला

'अखिलेश यादव के तीन यार-आज़म खान, अतीक और मुख़्तार', केशव मौर्य का सपा पर तीखा हमला

Lok Sabha Elections 2024: केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाया। इसके अलावा कांग्रेस पर भी जमकर निशाना साधा।

केशव प्रसाद मौर्य - India TV Hindi Image Source : X@KPMAURYA1 केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊः उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव पर तीखा हमला बोला है। सपा पर निशाना साधते हुए केशव मौर्य ने कहा कि सपा और कांग्रेस एक-दूसरे से अलग नहीं है। सपा गुंडों, माफियाओ और दंगाइयों को पैदा करने की फैक्ट्री है। पहले नारा था जिस गाड़ी पर सपा का झंडा उस पर बैठा है गुंडा। अब सब बदल चुका है। यूपी में बीजेपी की सरकार आने के बाद माफियाओं और बदमाशों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गई है। कानून के अनुसार, अपराधियों को सजा दिलाई गई।

केशव मौर्य का सपा पर तीखा हमला

 सपा पर अपराधियों को संरक्षण देने का आरोप लगाते हुए डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि 'अखिलेश यादव के तीन यार - मोहम्मद आज़म खान, अतीक अहमद और मुख़्तार अंसारी। हालांकि इनमें से दो चले गए' (मर गए)। इन्हीं लोगों का साथ देने की वजह से सपा सफा हो गई। सपा का नारा था कि, खाली प्लाट, खाली मकान, खाली दुकान हमारा। बता दें कि मुख्तार अंसारी की अभी हाल में ही मौत हो गई जबकि अतीक अहमद की हत्या प्रयागराज में पिछले साल हो गई थी।

अखिलेश यादव पर साधा निशाना

केशव प्रसाद मौर्य ने अखिलेश यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि जिन्होंने राम के दर्शन ठुकरा दिया। जनता उनको ठुकरा देगी, सपा प्रमुख ने अपने विधायकों को राम लला के दर्शन नहीं करने दिये इसीलिए उनकी पार्टी में अंतर कलह हो गई। इसीलिए उनकी पार्टी के नेता राज्यसभा चुनाव में बीजेपी उम्मीदवार का साथ दिए। 

इमरान मसूद के बयान पर भड़के

सहारनपुर लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी इमरान मसूद के बयान पर केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि यह बयान देकर वह जिन वोटों की ओर देख रहे हैं, वह उन्हें नहीं मिलेंगे। बीजेपी का कमल खिलेगा। बता दें कि इमरान मसूद मुसलमानों को लेकर बीजेपी सरकार पर निशाना साधा था।