A
Hindi News उत्तर प्रदेश VIDEO: प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की निर्मम हत्या, शव को बोरे में रख भूसे में छिपाया

VIDEO: प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की निर्मम हत्या, शव को बोरे में रख भूसे में छिपाया

उत्तर प्रदेश के महराजगंज से हत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक प्रेमी की हत्या कर दी गई। युवक रात में अपनी प्रेमिका से मिलने गया था।

युवक की हत्या- India TV Hindi युवक की हत्या

उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां के एक गांव में प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की हत्या कर दी गई। हत्या कर शव को बोरे में भरकर भूसे में छिपा दिया गया। सोमवार को इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घंटों छानबीन करने के बाद शव को बरामद कर लिया है।

छानबीन करने के बाद शव बरामद

मामला महराजगंज के श्यामदेउरवां थाना क्षेत्र के चौपरिया गांव का है। प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की रविवार रात को निर्मम हत्या कर दी गई। प्रेमी की हत्या कर उसके शव को बोरे में भरकर भूसे में छिपा दिया गया। घटना को लेकर गांव के लोग आक्रोशित हैं। सोमवार की सुबह प्रेमी के परिजनों ने आशंका जताई कि वह प्रेमिका के घर में है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घंटों छानबीन करने के बाद शव को बरामद कर लिया। 

मामले में 4 लोगों को पकड़ा गया

वहीं, ग्रामीणों के आक्रोश को देखते हुए जिले के पनियरा पुलिस, भिटौली पुलिस व घुघली पुलिस मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला है। इसके अलावा सीओ सदर, एएसपी भी मौके पर पहुंचकर जायजा लिया। हालांकि, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं, अपर पुलिस अधीक्षक आतिश कुमार सिंह ने बताया कि मामले में चार लोगों को पुलिस ने हिरासत में लिया है।
- विनय कुमार नायक की रिपोर्ट