A
Hindi News उत्तर प्रदेश पुलिस के साथ मीटिंग में ही मौलाना ने दे डाली दंगे की धमकी, बोले- अगर मस्जिद पर रंग डाला तो...

पुलिस के साथ मीटिंग में ही मौलाना ने दे डाली दंगे की धमकी, बोले- अगर मस्जिद पर रंग डाला तो...

बैठक में पुलिस प्रशासन के साथ-साथ शहर के जाने माने लोग मौजूद थे। सभी अपनी बात रख रहे थे लेकिन तभी बिलारी के इमाम सदाकत हुसैन ने पुलिस के सामने धमकी दे डाली।

मुरादाबाद में मुस्लिम समुदाय के लोगों के साथ पुलिस की बैठक में एक मौलाना ने खुलेआम दंगे की धमकी दे दी। मौलाना ने कह दिया कि होली में अगर किसी ने जबरदस्ती रंग लगाने की कोशिश की तो शहर में दंगा-फसाद हो जाएगा। मुरादाबाद में बिलारी के इमाम ने होली को लेकर पुलिस के साथ हो रही मीटिंग में भड़काऊ बयान दिया। सीएम के आदेश के बाद मुरादाबाद में पुलिस प्रशासन थाने में मुस्लिम समुदाय के साथ बैठक कर रहा था। होली पर हुड़दंगियों पर कैसे काबू किया जाए, इस पर बात हो रही थी। 

बैठक में पुलिस प्रशासन के साथ-साथ शहर के जाने माने लोग मौजूद थे। सभी अपनी बात रख रहे थे लेकिन तभी बिलारी के इमाम सदाकत हुसैन ने पुलिस के सामने धमकी दे डाली। उन्होंने कहा कि किसी को होली खेलने पर मजबूर न करें। होली पर अगर शरारत हुई तो शहर में दंगा-फसाद हो जागा। 

सदाकत हुसैन रजवी ने बयान में क्या कहा
बिलारी के शहर ईमाम सदाकत हुसैन रजवी ने जो कहा उसे सुनकर सब हक्के वक्के रहे गए। शहर ईमाम ने बैठक में पुलिस व प्रशासन के सामने ही खुलेआम माईक से ऊंची आवाज में कहा, 

"किसी को होली खेलने को मजबूर न करें और न ही किसी तरह की कोई शरारत करें, ऐसा न हो जाए बिलारी में हंगामा हो जाये, पहले दो बार हो चुका है। अबकी बार हुआ तो मैं चेतावनी दे रहा हूं दंगा होगा फसाद होगा। मैं किसी कीमत पर उसको नहीं बख्शूंगा, शराब पियो, अपने घर पर रहो, सीधे सीधे निकलो यदि किसी मस्जिद पर या किसी दुकान पर हमला किया या रंग डालने की कोशिश की तो उनकी मूवी बनानी चाहिए, उसका चालान किया जाना चाहिए, उसे जेल भेजा जाना चाहिए। बस मैं अपनी बात को खत्म करता हूं।"

इमाम सदाकत हुसैन ने बयान पर दी सफाई 
शहर ईमाम के भाषण का ये वीडियो वायरल हुआ तो कुछ ही देर बाद ईमान सदाकत हुसैन का बयान से संबंधित एक वीडियो और आया जिसमें ईमाम सदाकत हुसैन बोल रहे हैं मेरा ऐसा मकसद नहीं था कि किसी भी धर्म के विरुद्ध बोला जाए या उसको आहत किया जाए। फिलहाल पुलिस प्रशासन ईमाम के इस गैर जिम्मेदाराना बयान पर कुछ बोलने को तैयार नहीं है। देखते ही देखते मौलाना का धमकी वाला ये वीडियो वायरल हो गया। मामले ने तूल पकड़ा तो इमाम सदाकत हुसैन ने सफाई दी। वीडियो में बयान जारी कर कहा कहा- उनका मकसद किसी भी धर्म के त्योहार पर बयान देकर ठेस पहुंचाना नहीं था।

ये भी पढ़ें-

त्योहारों पर अराजकता फैलाने वालों की खैर नहीं, सीएम योगी ने दिए ये सख्त निर्देश

चला योगी का बुलडोजर, 'मिट्टी में मिला' अतीक के करीबी का घर