A
Hindi News उत्तर प्रदेश मुजफ्फरनगर में बड़ा हादसा, बस और मैजिक की जोरदार टक्कर में दो की मौत, 2 घायल

मुजफ्फरनगर में बड़ा हादसा, बस और मैजिक की जोरदार टक्कर में दो की मौत, 2 घायल

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक भीषण हादसा हो गया। मुजफ्फरनगर जिले के ककरौली थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक तेज रफ्तार बस की मैजिक जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले में एक भीषण हादसा हो गया। मुजफ्फरनगर जिले के ककरौली थाना क्षेत्र में रविवार सुबह एक तेज रफ्तार बस की मैजिक जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि हादसे में दो युवकों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि ककरौली थाना क्षेत्र में चोरेवाला गांव के पास दौलतपुर चौराहे पर एक तेज रफ्तार निजी यात्री बस के मैजिक (छोटा ट्रक) से टकरा जाने से दो युवकों-श्रीकृष्ण (18) और शुभम (27) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। 

बस ड्राइवर मौके से फरार
ककरौली थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सुनील कसाना ने बताया कि यह घटना तब हुई, जब पीड़ित जागरण कार्यक्रम में शामिल होने के बाद अपने गांव चोरेवाला लौट रहे थे। कसाना ने कहा कि हादसे में घायल दोनों युवकों की हालत गंभीर है और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन्होंने बताया कि बस चालक मौके पर बस छोड़कर भागने में सफल रहा। उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

बदायूं  में दो बच्चों और दो महिलाओं की मौत 
वहीं, उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के सिविल लाइन थाना क्षेत्र में शनिवार देर रात एक वैगनार कार मुरादाबाद-फर्रुखाबाद मार्ग पर खड़ी ट्रैक्टर-ट्रॉली से टकरा गई। ये टक्कर इतनी भयानक थी कि उसमें सवार दो बच्‍चों और दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि तीन अन्य लोग घायल हो गए।