A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी STF ने टाइमर बम के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार, मुज़फ्फरनगर दंगों से भी जुड़े हैं तार

यूपी STF ने टाइमर बम के साथ दो युवकों को किया गिरफ्तार, मुज़फ्फरनगर दंगों से भी जुड़े हैं तार

यूपी एसटीएफ ने मुज़फ्फरनगर नगर कोतवाली क्षेत्र के खालापर इलाके से दो युवकों को गिरफ्तार कर उनके पास से टाइमर बम बरामद किया है।

Timer Bomb- India TV Hindi Image Source : INDIA TV एसटीएफ ने टाइमर बम बरामद किया।

मुज़फ्फरनगर: उत्तर प्रदेश की स्पेशल टास्क फोर्स को एक बड़ी सफलता मिली है। एसटीएफ ने दो युवकों के साथ टाइमर बम के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी युवक में से एक का नाम जावेद बताया जा रहा है। जावेद के पास से चार टाइमबर बम बरामद किए गए हैं। वहीं अब एसटीएफ और इंटेलिजेंस ब्यूरो के अधिकारी गिरफ्तार युवकों से पूछताछ कर रहे हैं। 

दंगों के दौरान बम बनाकर बांटे

इन दोनों युवकों का कनेक्शन मुजफ्फरनगर दंगों से भी जुड़ा बताया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक इन दोनों आरोपियों ने मुजफ्फरनगर दंगों के दौरान बम बनाकर बांटने का काम किया था। 

कोतवाली के खालापर इलाके से गिरफ्तारी

इन युवकों के पास से बरामद बम को डिफ्यूज करने के लिए मेरठ से बम निरोधक दस्ते को बुलाया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक मुज़फ्फरनगर नगर कोतवाली क्षेत्र के खालापर इलाके से इन दोनों युवकों को गिरफ्तार किया गया।

रिमोट कंट्रोल से संचालित बम

एसटीएफ के चीफ अमिताभ यश ने मीडियाकर्मियों के इस गिरफ्तारी की जानकारी दी और मुजफ्फरपुर दंगों से कनेक्शन के बारे में भी बताया। उन्होंने कि इन युवकों के पास से बरामद बम को रिमोट कंट्रोल से भी संचालित किया जा सकता है।