A
Hindi News उत्तर प्रदेश नोएडा में आज इन सड़कों पर जाने से बचें, जाम से बचने के लिए फॉलो करें ये रूट

नोएडा में आज इन सड़कों पर जाने से बचें, जाम से बचने के लिए फॉलो करें ये रूट

नोएडा में आज सफर कर रहे हैं तो ट्रैफिक एडवाइजरी को फॉलो करते हुए घर से निकलें वरना जाम में फंस सकते हैं। नोएडा में आज कुछ जगहों पर ट्रैफिक डायवर्ट रहेगा।

नोएडा में जाम। फाइल फोटो- India TV Hindi Image Source : PTI नोएडा में जाम। फाइल फोटो

नोएडा: भीमराव आंबेडकर के परिनिर्वाण दिवस के अवसर पर बुधवार के लिए नोएडा पुलिस ने ट्रैफिक एडवाइजरी जारी की है। डीसीपी ट्रैफिक अनिल कुमार यादव ने बताया कि यात्रियों को असुविधा से बचने के लिए मार्ग परिवर्तन का पालन करने और यातायात नियमों का पालन करने की सलाह दी गई है। उन्होंने कहा कि डॉ भीमराव आंबेडकर की पुण्य तिथि पर यहां नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे के साथ सेक्टर 95 में दलित प्रेरणा स्थल पर बड़ी संख्या में आगंतुकों के आने की उम्मीद है।

यहां से रूट डायवर्ट रहेगा

डीसीपी ने कहा कि नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर ग्रेटर नोएडा से नोएडा की ओर जाने वाले मार्ग पर दलित प्रेरणा स्थल पर यातायात दबाव होने की स्थिति में, यातायात को महामाया फ्लाईओवर से सेक्टर 37 की ओर मोड़ दिया जाएगा। यहां यात्री ट्रैफिक सेक्टर 37 से अट्टापीर चौक, रजनीगंधा चौक, सेक्टर 15 गोलचक्कर चौक होते हुए अपने गंतव्य तक पहुंच सकेंगे। उन्होंने कहा कि नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर ग्रेटर नोएडा से नोएडा की ओर जाने वाले मार्ग पर दलित प्रेरणा स्थल गेट नंबर चार पर यातायात दबाव होने की स्थिति में, यातायात को फिल्म सिटी फ्लाईओवर से सेक्टर 18 की ओर मोड़ दिया जाएगा।

एक्सप्रेसवे पर जाने वाले यात्री यहां से सफर करें

यहां यात्री ट्रैफिक सेक्टर 18 से रजनीगंधा चौक, सेक्टर 15 गोलचक्कर चौक या सेक्टर 18 अंडरपास तक एलिवेटेड होकर अपने गंतव्य तक पहुंच सकेंगे। नोएडा-ग्रेटर नोएडा एक्सप्रेसवे पर नोएडा से ग्रेटर नोएडा की ओर जाने वाले मार्ग पर डीएनडी, फिल्म सिटी फ्लाईओवर के पास यातायात दबाव की स्थिति में, यातायात को सेक्टर 14 ए फ्लाईओवर से सेक्टर 15 गोल चक्कर की ओर मोड़ दिया जाएगा। यह यातायात सेक्टर 15 गोलचक्कर चौक से रजनीगंधा चौक, अट्टापीर चौक, सेक्टर 37 होते हुए गंतव्य तक पहुंचेगा। अगर आप जाम से बचना चाहते हैं तो ट्रैफिक पुलिस की एडवाइजरी को फॉलो करें वरना जाम में फंस सकते हैं।