A
Hindi News उत्तर प्रदेश बिजली चोरी के खिलाफ कार्रवाई करने गए थे NPCL के अधिकारी, 4 लोगों ने की पिटाई, गाड़ी के शीशे भी तोड़े

बिजली चोरी के खिलाफ कार्रवाई करने गए थे NPCL के अधिकारी, 4 लोगों ने की पिटाई, गाड़ी के शीशे भी तोड़े

पुलिस के मुताबिक, आधिकारी बिजली चोरी रोकने की कार्रवाई शुरू कर जैसे ही केबल का तार काटने लगे, 4 लोगों ने उन पर धावा बोल दिया और जमकर मारपीट की।

NPCL Officials, NPCL Officials Beaten, NPCL Officials Threat- India TV Hindi Image Source : AP REPRESENTATIONAL NPCL के अधिकारी बिजली चोरी के खिलाफ कार्रवाई करने गए थे।

नोएडा: उत्तर प्रदेश में गौतम बुद्ध नगर जिले में बिजली चोरी के खिलाफ कार्रवाई करने जाना नोएडा पावर कंपनी लिमिटेड के अफसरों को भारी पड़ गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, नोएडा के खोदना खुर्द गांव में बिजली चोरी रोकने गए NPCL के अधिकारियों के साथ कथित तौर पर मारपीट की गई। अधिकारियों की ओर से पुलिस में की गई शिकायत के मुताबिक, उनके साथ मारपीट करने वाले 4 लोगों ने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। अधिकारियों का कहना है कि आरोपियों ने उनकी कार का शीशा भी तोड़ दिया।

आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी

मामले के बारे में जानकारी देते हुए थाना सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक पुष्पराज ने बताया कि NPCL में कार्यरत जूनियर इंजीनियर रुपेश मिश्रा ने शुक्रवार रात को थाने में शिकायत दर्ज कराई कि वह और उनके सहकर्मी बिजली चोरी रोकने के लिए 2 गाड़ियों में सवार होकर खोदना खुर्द गांव गए थे। शिकायत के मुताबिक, वे लोग बिजली चोरी रोकने की कार्रवाई शुरू कर जैसे ही केबल काटने लगे, तभी रामवीर, पवन, प्रवीण तथा बिंद्रा उर्फ लंगड़ा नाम के आरोपियों ने उनके साथ मारपीट शुरू कर दी और उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी।

अधिकारियों का कार का शीशा भी तोड़ा

सूरजपुर के प्रभारी निरीक्षक ने दर्ज शिकायत के अनुसार बताया कि आरोपियों ने बिजली विभाग के अधिकारियों की कार का शीशा भी तोड़ दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। बता दें कि उत्तर प्रदेश के कई इलाकों से बिजली चोरी की शिकायतें अक्सर सामने आती रहती हैं। इससे पहले भी बिजली चोरी के खिलाफ कार्रवाई करने गए अफसरों के साथ मारपीट जैसी कई घटनाएं सामने आई हैं। हालांकि पिछले कुछ सालों में बिजली चोरी पर काफी हद तक नियंत्रण पा लिया है, लेकिन ऐसी छिटपुट घटनाएं सामने आती हैं।