A
Hindi News उत्तर प्रदेश "जान मारे लहंगा ई लखनऊवा..." गणपति उत्सव में अक्षरा सिंह के गाते ही जौनपुर में चलीं कुर्सियां; VIDEO

"जान मारे लहंगा ई लखनऊवा..." गणपति उत्सव में अक्षरा सिंह के गाते ही जौनपुर में चलीं कुर्सियां; VIDEO

यूपी के जौनपुर में आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह ने गणपति उत्सव का आयेजन कराया है। इस दौरान भोजपुरी कलाकार अक्षरा सिंह का स्टेज शो भी हुआ। मंच पर जैसे ही अक्षरा सिंह ने ‘जान मारे लहंगा ई लखनऊवा…’ गाया तो बवाल हो गया।

akshara singh- India TV Hindi Image Source : VIDEO GRAB अक्षरा सिंह के स्टेज शो के दौरान हंगामा

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में बुधवार को गणेश उत्सव के पर्व पर बवाल हो गया। दरअसल, गणपति उत्सव के दौरान यहां अक्षरा सिंह का स्टेज शो चल रहा था। जैसे ही अक्षरा सिंह ने प्रसिद्ध गीत ‘जान मारे लहंगा ई लखनऊवा…’ गाना शुरू किया वैसे ही पांडाल में कुर्सियां चलनी शुरू हो गईं। बवाल ऐसा हुआ कि इन लोगों को कंट्रोल करने के लिए तैनात 300 से अधिक बाउंसर और तीन थानों की पुलिस फोर्स भी कुछ नहीं कर पाई। आखिर में अक्षरा सिंह का स्टेज शो रोकना पड़ा। इस कार्यक्रम का आयोजन केराकत क्षेत्र निवासी आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह ने किया है।

3 थानों की पुलिस और 300 निजी सुरक्षाकर्मी फेल
जौनपुर में आयोजित हुए इस तीन दिवसीय गणपति उत्सव में भोजपुरी अभिनेत्री अक्षरा सिंह के साथ ही हनी सिंह को भी बुलाया गया था। चूंकि पहले से ही संभावना थी कि भारी भीड़ होगी। इसलिए तीन थानों की पुलिस के साथ 300 निजी सुरक्षा कर्मी तैनात किए गए थे। कार्यक्रम की शुरुआत तो व्यवस्थित तरीके से हुई, लेकिन जैसे ही अक्षरा सिंह स्टेज पर आईं तो श्रोताओं ने गाना ‘जान मारे लहंगा ई लखनऊवा’ की डिमांड की। अक्षरा ने भी पब्लिक डिमांड का सम्मान करते हुए गाने की प्रस्तुति शुरू की। लेकिन इतने में बवाल शुरू हो गया। देखते ही देखते लोगों ने एक दूसरे पर कुर्सियां फेंकनी शुरू कर दीं। स्थिति कंट्रोल से बाहर जाते देख अक्षरा सिंह स्टेज शो बीच में छोड़ कर चली गईं।

धार्मिक कार्यक्रम में फूहड़ गाने से बवाल
वहीं आज यानी गुरुवार को इस कार्यक्रम का तीसरा और आखिरी दिन है। इसमें सुनील शेट्टी, अमृता फडणवीस समेत कई हस्तियां शिरकत करेंगे। ऐसे में बुधवार की घटना को ध्यान में रखते हुए पुलिस ने और चौकस इंतजाम किए हैं। दूसरी तरफ इस कार्यक्रम में बवाल की वजह धार्मिंक कार्यक्रम में अश्लील गाने बताए जा रहे हैं। स्थानीय लोगों के मुताबिक गणेश उत्सव जैसे पवित्र कार्यक्रम में भोजपुरी फूहड़ गाने और डांस से लोग विदक गए।      

(रिपोर्ट- सुधाकर शुक्ला)

ये भी पढ़ें-

ससुराल पहुंचे दामाद ने मचाया कत्लेआम, पत्नी, साले और बुजुर्ग दादी सास की हत्या

Apple India का iPhone 15 सीरीज में जबरदस्त ऑफर, 60 हजार रुपये तक की होगी बचत