A
Hindi News उत्तर प्रदेश साध्वी प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- 'अयोध्या में बन रहा राममंदिर, काशी में भी उथल-पुथल, जल्द ही मथुरा भी हो जाएगा'

साध्वी प्रज्ञा ठाकुर बोलीं- 'अयोध्या में बन रहा राममंदिर, काशी में भी उथल-पुथल, जल्द ही मथुरा भी हो जाएगा'

प्रज्ञा ठाकुर ने कहा कि अब देश में ऐसी सरकार है जो अखंड भारत का निर्माण कर रही है। कश्मीर से धारा 370 हटा दी गई और अब बस पाक अधिकृत कश्मीर बाकी है। वो भी हो जाएगा।

Uttar Pradesh, BJP, Sadhvi Pragya Thakur- India TV Hindi Image Source : FILE साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

झांसी: भोपाल से भारतीय जनता पार्टी की सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने रविवार को झांसी में में कहा कि अयोध्या में भागवान श्री राम का भव्य मंदिर बन रहा है। भगवान शिव की नगरी काशी में भी उथल-पुथल मची हुई है। उन्होंने कहा कि वहां भी सबकुछ बड़ी शांति के साथ संपन्न हो जाएगा। अब मथुरा भी दूर नहीं है। उन्होंने कहा कि आज देश में ऐसा माहौल बना दिया गया है कि अगर आप हिंदू के पक्ष में खड़े हो जाओ तो इसे विवादित बता दिया जाता है।

'कुछ समय पहले देश में वह सत्ता थी जिसने देश को खंडित कर दिया'

साध्वी प्रज्ञा ने कहा कि आजादी के बाद से देश में ऐसा हिंदू विरोधी माहौल तैयार किया गया, जिसमें हिंदू के पक्ष में आने वाला बयान विवादित करार दिया जाता है। उन्होंने कहा कि कुछ समय पहले देश में वह सत्ता थी जिसने देश को खंडित कर दिया। अब देश में ऐसी सरकार है जो अखंड भारत का निर्माण कर रही है। कश्मीर से धारा 370 हटा दी गई और अब बस पाक अधिकृत कश्मीर बाकी है। वो भी हो जाएगा, ये हम सभी का संकल्प है। 

बीजेपी सांसद ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने देश में भगवा को आतंकवाद से जोड़ने की साजिश रची। देश को भगवा आतंकवाद देश घोषित करने का कुचक्र रचा गया। उस कुचक्र में उन्हें और संघ के लोगों को फंसाने का प्रयास किया गया। ऐसा इसलिए किया गया क्योंकि संघ उस समय सिमी पर प्रतिबंध लगाने की मांग कर रहा था। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस इस देश को भगवा आतंकी घोषित करवाना चाहती थी।

रिपोर्ट- आकाश राठौर 

ये भी पढ़ें-

स्वामी चक्रपाणि बोले- 'चांद को घोषित किया जाए हिंदू राष्ट्र, इस जगह को बनाया जाए राजधानी'

बीड में बोले डिप्टी सीएम अजित पवार- 'ये राजनीति है, यहां कोई स्थाई दोस्त या दुश्मन नहीं होता'