A
Hindi News उत्तर प्रदेश रामलला के दर्शन कर भावुक हुए सपा विधायक अभय सिंह, राज्यसभा चुनाव में की थी क्रॉस वोटिंग

रामलला के दर्शन कर भावुक हुए सपा विधायक अभय सिंह, राज्यसभा चुनाव में की थी क्रॉस वोटिंग

अखिलेश यादव की पार्टी समाजवादी पार्टी के विधायक अभय सिंह रामलला के दर्शन करने के लिए अयोध्या पहुंचे। इस दौरान वो भगवान को देखकर भावुक हो गए। बता दें कि अभय सिंह अयोध्या की गोसाइगंज सीट से विधायक हैं।

Samajwadi party MLA Abhay Singh became emotional after seeing Ram Lalla in ram mandir ayodhya- India TV Hindi Image Source : INDIA TV रामलला के दर्शन करने पहुंचे सपा विधायक अभय सिंह

अयोध्या की गोसाइगंज सीट से सपा विधायक अभय सिंह शनिवार को अयोध्या में रामलला के दर्शन करने पहुंचे। इस दौरान भगवान के दर्शन करने के गए अभय सिंह भावुक हो गए और आंखों से आंसू निकल पड़े। बता दें कि हाल ही में राज्यसबा चुनाव में अभय सिंह ने भाजपा के पक्ष में क्रॉस वोटिंग की थी। विधायक अभय सिंह उन सपा विधायकों की लिस्ट में शामिल थे जो राम मंदिर जाकर विधानसभा अध्यक्ष के नेतृत्व में दर्शन करना चाहते थे। अब सपा से दूरी होने के बाद अभय सिंह राम मंदिर पहुंचे तो भगवान को साष्टांग प्रणाम किया और बेहद भावुक हो गए।

राज्यसभा चुनाव में की थी क्रॉस वोटिंग

बता दें कि हाल ही में हुए राज्यसभा चुनाव के दौरान अभय सिंह ने क्रॉस वोटिंग किया और भाजपा के पक्ष में वोट दिया। ऐसे में भाजपा ने राज्यसभा में 8 सीटों पर जीत दर्ज की। वहीं समाजवादी पार्टी के हिस्से में केवल 2 ही सीटें आईं। अयोध्या पहुंचने पर उन्होंने कहा कि हमलोग रामलला की प्राण प्रतिष्ठा समारोह में 22 जनवरी को ही शामिल होना चाहते थे। लेकिन हमें निमंत्रण नहीं मिला। इसलिए विधानसभा अध्यक्ष से राम मंदिर के उद्घाटन कार्यक्रम में ले जाने की अपील की। विधानसभा अध्यक्ष ने सदन में सभी सदस्यों को निमंत्रण दिया। 

अभय सिंह ने कही ये बात

अभय सिंह ने कहा कि विधानसभा अध्यक्ष ने कहा था कि जो कोई रामलला के दर्शन करने जाना चाहता है, वो हमारे साथ चल सकता है। लेकिन समाजवादी पार्टी के अलावा सभी पार्टियों के विधायक अयोध्या पहुंचे। लेकिन हमें नहीं जाने दिया गया। हमारे अराध्य के दर्शन करने से भी हमें रोक दिया गया। बता दें कि रामलला के दर्शन करने के बाद अभय सिंह ने अपने सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म पर भगवान राम की तस्वीरों को भी शेयर किया। बता दें कि अभय सिंह अयोध्या की गोसाइगंज सीट से विधायक हैं। हालांकि हाल ही में हुए घटनाओं को देखकर कयास लगाए जा रहे है कि अभय सिंह भी भाजपा का दामन थाम सकते हैं।