A
Hindi News उत्तर प्रदेश 'शिवपाल जी आपके साथ अन्याय हुआ है, हमारी सहानुभूति आपके साथ', जब सीएम योगी ने ली चुटकी

'शिवपाल जी आपके साथ अन्याय हुआ है, हमारी सहानुभूति आपके साथ', जब सीएम योगी ने ली चुटकी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शिवपाल यादव के साथ अन्याय की बात कही और कहा कि हमारी हमारी सहानुभूति आपके साथ है।

योगी आदित्यनाथ- India TV Hindi Image Source : फाइल योगी आदित्यनाथ

लखनऊ :  उत्तर प्रदेश विधानसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जहां अखिलेश यादव पर तंज कसा वहीं शिवपाल पर चुटकी लेते हुए कहा कि 'शिवपाल जी तो अनुभवी नेता हैं, आपके साथ अन्याय हुआ है हम जानते हैं..आपके साथ वो लोग न्याय कभी नहीं करेंगे..हमारी सहानुभूति है आपके साथ.।

चांदी के चम्मच में खानेवाले गरीबों की पीड़ा क्या जानें-योगी

उत्तर प्रदेश विधानसभा में अपने संबोधन में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर तंज कसते हुए  कहा कि जो लोग चांदी के चम्मच में खाने के आदि हैं वे लोग गरीबों, दलितों और किसानों की पीड़ा को क्या समझेंगे। यूपी विधानसभा के मानसून सत्र में अपने भाषण की शुरुआत करते हुए उन्होंने दुष्यंत कुमार का शेर पढ़ा-तुम्हारे पांव के नीचे जमीन नहीं, कमाल है कि फिर भी तुम्हें यकीन नहीं। 

प्रदेश के बड़े हिस्से में सूखा-योगी

सीएम योगी ने कहा कि सदन में सदस्यों ने बाढ़ सूखा पर बहुमूल्य सुझाव दिए।उत्तरप्रदेश मे अमूमन 15 जून तक मानसून आ जाता था, लेकिन इस वर्ष बारिश मानसून के अनुकूल बहुत संतोषजनक नही है, सामान्य से कम बारिश हुई और प्रदेश के बड़े हिस्से में सूखा है। उत्तरप्रदेश में दस करोड़ आपके लिए वोट बैंक हो सकता है पर हमारे लिए परिवार है। स्वास्थ्य क्षेत्र,अस्पतालों में व्यवस्था सुधरी है इसीलिए लोग आ रहे हैं,उन्हें विश्वास है।

अखिलेश ने योगी सरकार पर बोला हमला

इससे पहले मानसून सत्र के दौरान समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रदेश की योगी सरकार जमकर हमला बोला। अखिलेश यादव ने कहा कि प्रदेश में चारों तरफ नफरत का माहौल है। नफरत, हिंसा और महंगाई अब प्रदेश सरकार की पहचान बन चुकी है। सरकार पिछले 6 वर्षों से प्रदेशवासियों को केवल सपने दिखा रही है, उन्हें पूरा करने के लिए कोई सार्थक कदम नहीं उठाए जा रहे हैं।