A
Hindi News उत्तर प्रदेश IIT BHU की छात्रा से दरिंदगी करने वाले गिरफ्तार, इस वजह से हाथ डालने से बचती रही पुलिस

IIT BHU की छात्रा से दरिंदगी करने वाले गिरफ्तार, इस वजह से हाथ डालने से बचती रही पुलिस

आईआईटी बीएचयू की छात्रा के साथ छेड़खानी और दरिंदगी करने वाले तीन आरोपियों को वाराणसी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोपियों की प्रोफाइल मजबूत होने से इन पर हाथ डालने से बचा जाता रहा।

छात्रा के साथ दरिंदगी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार- India TV Hindi छात्रा के साथ दरिंदगी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

वाराणसी: आईआईटी बीएचयू की छात्रा के साथ छेड़खानी और दरिंदगी करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार किए गए हैं। गिरफ्तार युवकों की पहचान बृज एनक्लेव कॉलोनी सुंदरपुर का कुणाल पांडेय, जिवधीपुर बजरडीहा का आनंद उर्फ अभिषेक चौहान और सक्षम पटेल को वाराणसी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। बीएचयू में हुई इस घटना के बाद कई दिनों तक आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए विरोध हुआ था।

पहले ही हो गई थी आरोपी की पहचान

सूत्रों के मुताबिक, आईआईटी बीएचयू की छात्रा से गैंगरेप के तीनों आरोपी कौन हैं? इसके बारे में पुलिस और शिक्षण संस्थान को सात दिन में ही पता चल गया था। आरोपियों की प्रोफाइल मजबूत होने से इन पर हाथ डालने से बचा जाता रहा। संभवत: पुलिस को ऊपर से क्लियरेंस मिलने के बाद आज तीनों आरोपी अरेस्ट दिखाए गए। आरोपी कुणाल पांडेय बीजेपी से जुड़ा है और आईटी विभाग का महानगर संयोजक है और सक्षम पटेल भी महानगर आईटी संयोजक है।

गन प्वॉइंट पर छात्रा के कपड़े उतरवाए 

बता दें कि पहले छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। छात्रा से छेड़छाड़ के बाद माहौल गरमा गया था। छेड़छाड़ के विरोध में हजारों छात्र विरोध में आ गए थे। मामले में पीड़ित छात्रा ने मजिस्ट्रेट के सामने 161 के तहत बयान दर्ज कराया। बयान में पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने न सिर्फ उसके साथ छेड़खानी की, बल्कि गन प्वॉइंट पर उसके कपड़े उतारने के साथ ही गैंगरेप भी करने की कोशिश की। बता दें 1 नवंबर की रात बीएचयू आईआईटी की एक छात्रा को मोटरसाइकिल पर सवार तीन बदमाश मुंह दबा कर कोने में ले गए थे और उसके कपड़े उतारकर उसका वीडियो और फोटो भी लिया था। आरोप है कि बदमाशों ने करीब 15 मिनट तक लड़की को बंधक बनाए रखा। उसके बाद वे उसका मोबाइल नंबर लेकर भाग गए।
- अश्विनी त्रिपाठी की रिपोर्ट