A
Hindi News उत्तर प्रदेश प्रयागराज : उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी, भाई और दोनों बेटों पर FIR दर्ज

प्रयागराज : उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद की बढ़ी मुश्किलें, पत्नी, भाई और दोनों बेटों पर FIR दर्ज

उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद, उसका भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन और दोनों बेटे नामजद किए गए

उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद की बढ़ी मुश्किलें- India TV Hindi Image Source : FILE उमेश पाल हत्याकांड में अतीक अहमद की बढ़ी मुश्किलें

प्रयागराज: बीएसपी विधायक राजूपाल हत्याकांड के मुख्य गवाह उमेश पाल और उसके गनर की हत्या के मामले में पूर्व सांसद अतीक अहमद की मुश्किलें बढ़ गई हैं। उमेश पाल हत्याकांड में पूर्व सांसद अतीक अहमद, उसका भाई अशरफ, पत्नी शाइस्ता परवीन दोनों बेटे नामजद किए गए। प्रयागराज पुलिस ने अतीक अहमद के दोनों बेटे एहजम आबान के साथ करीब 14 संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है। कौशांबी और प्रतापगढ़ में प्रॉपर्टी डीलिंग के विवाद से जुड़े चार लड़कों को भी हिरासत में लेकर की पूछताछ जा रही है।

कार और बाइक से आए थे हमलावर

 पुलिस ने उमेश पाल के कोर्ट से लेकर उसके घर तक के पूरे रास्ते के सीसीटीवी खंगाले हैं। हमलावर उमेश पाल की कार का लगातार पीछा करते आ रहे थे। ये हमलावर बैग में बम रखकर आए थे। एक बदमाश बदमाश सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद एक फुटेज में झोले से बम निकालकर मारते दिखा।

10 टीमें आरोपियों की तलाश में जुटीं

 प्रयागराज पुलिस अशरफ के करीबी शूटर और बमबाज लड़कों की तस्वीरें निकालकर हिरासत में लिए गए संदिग्धों से पूछताछ कर रही है। प्रयागराज के ज्वाइंट सीपी की अगुवाई में 10 टीमें उमेश पाल हत्याकांड को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश में लगाई गई।