A
Hindi News उत्तर प्रदेश VIDEO: डीजल भरे टैंकर और ट्रेलर में जबरदस्त भिड़ंत के बाद लगी भीषण आग, झुलसने से 1 की दर्दनाक मौत, 1 की हालत नाजुक

VIDEO: डीजल भरे टैंकर और ट्रेलर में जबरदस्त भिड़ंत के बाद लगी भीषण आग, झुलसने से 1 की दर्दनाक मौत, 1 की हालत नाजुक

बाराबंकी जिले में डीजल भरे टैंकर और ट्रेलर ट्रक में आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद टैंकर और ट्रेलर ट्रक में भीषण आग लग गई, जिसमें झुलसकर ट्रेलर के ड्राइवर की मौत हो गई।

टैंकर और ट्रेलर में भिड़ंत के बाद लगी भीषण आग- India TV Hindi टैंकर और ट्रेलर में भिड़ंत के बाद लगी भीषण आग

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से भीषण आग की खबर सामने आई है। जिले के रामसनेही घाट कोतवाली की सीमा पर देर रात करीब 3:00 जबे डीजल भरे टैंकर और ट्रेलर ट्रक में आमने-सामने से जोरदार भिड़ंत हो गई। भिड़ंत के बाद टैंकर और ट्रेलर ट्रक में भीषण आग लग गई। भिड़ंत के बाद लगी भीषण आग में फंसकर ट्रेलर के ड्राइवर की दर्दनाक मौत हो गई। वहीं, टैंकर का ड्राइवर गंभीर रूप से जल गया, जिसे अस्पताल पहुंचाया गया। 

घटना के बाद करीब तीन घंटे तक लंबा जाम लगा रहा। इसके कारण वाहनों का आवागमन बाधित रहा। कई किलोमीटर तक लंब जाम लगा रहा। रामसनेही घाट सहित कई थानों की फोर्स और फायर बिग्रेड की 5 गाड़ियों ने करीब 3 घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। रामसनेही घाट कोतवाली की सीमा के निकट रानीमऊ चौराहे के पास नेशनल हाईवे NH-28 पर यह घटना हुई। 

Image Source : IndiaTvटैंकर और ट्रेलर में भिड़ंत के बाद लगी भीषण आग

वहीं, दिल्ली के मुखर्जी नगर में कोचिंग संस्थान में आग लगने के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया और बाद में जमानत पर रिहा कर दिया गया। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। मुखर्जी नगर के बत्रा कॉम्प्लेक्स में भंडारी हाउस में आग लगने से वहां कोचिंग क्लास लेने वाले सैकड़ों छात्रों का जीवन खतरे में पड़ गया था। 

                                                                       - रिपोर्ट/दीपक निर्भय