A
Hindi News उत्तर प्रदेश "समाप्त पार्टी की ओर तेजी से बढ़ रही SP", ब्रजेश पाठक ने एक सभा का VIDEO शेयर करते हुए किया दावा

"समाप्त पार्टी की ओर तेजी से बढ़ रही SP", ब्रजेश पाठक ने एक सभा का VIDEO शेयर करते हुए किया दावा

ब्रजेश पाठक ने एक वीडियो शेयर करते हुए सपा प्रत्याशी पर गंभीर आरोप लगाए। उनका दावा है कि फर्रुखाबाद लोकसभा से सपा प्रत्याशी की सभा में 'श्रीराम का नारा' लगाने वाले शख्स को अपमानित कर सभा से बाहर निकाला गया।

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक- India TV Hindi Image Source : FILE PHOTO उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक

उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो के जरिए उन्होंने समाजवादी पार्टी प्रत्याशी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उनका दावा है कि फर्रुखाबाद लोकसभा से सपा प्रत्याशी की सभा में 'श्रीराम का नारा' लगाने वाले शख्स को अपमानित कर सभा से बाहर निकाल दिया गया। बता दें कि सपा ने फर्रुखाबाद से डॉ. नवल किशोर शाक्य को अपना प्रत्याशी बनाया है।

जय श्रीराम का नारा लगाने पर...

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने लिखा, "जैसे हनुमान जी का नाम लेने से भूत डरते हैं वैसे प्रभु श्री राम का नाम लेने से सपाई। सपा- समाजवादी पार्टी से समाप्त पार्टी की ओर तेजी से बढ़ रही है। फर्रुखाबाद लोकसभा से सपा प्रत्याशी की सभा में जय श्रीराम का नारा लगाने वाले व्यक्ति को अपमानित कर बाहर निकाला जाना अत्यंत निंदनीय एवं दुःखद है, सनातन संस्कृति की अस्मिता पर चोट है, जनता माफ नहीं करेगी, सपा को उत्तर प्रदेश से समाप्त कर जवाब देगी।"

क्या है वीडियो में?

ब्रजेश पाठक द्वारा शेयर वीडियो में देखा जा सकता है कि सपा नेता सभा में मौजूद एक व्यक्ति को बाहर निकलाने के लिए कहते हैं। इसके बाद काली वर्दी वाला व्यक्ति उसके पास जाता है और उसके बाद उसे पकड़ कर बाहर निकालने का प्रयास होता है। उपमुख्यमंत्री ने रविवार को 'एक्स' पर ये वीडियो शेयर किया। उनका दावा है कि उस व्यक्ति को 'जय श्रीराम' का नारा लगाने पर बाहर किया गया है। बता दें कि 2024 लोकसभा चुनाव के मद्देनजर सपा ने अपने उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी कर दी है। इसमें सपा ने 16 उम्मीदवारों के नाम का ऐलान किया है। इस बार सपा ने फर्रुखाबाद सीट से नवल किशोर शाक्य को टिकट दिया है।

ये भी पढ़ें- 

चंपई सोरेन सरकार की आज पहली परीक्षा, फ्लोर टेस्ट में पूर्व CM हेमंत सोरेन भी रहेंगे मौजूद

PM मोदी के खिलाफ ममता बनर्जी ने दिया बयान, बीजेपी नेताओं ने किया कुछ ऐसा....देखें VIDEO

तेलंगाना का संक्षिप्त नाम बदला, CM रेवंत रेड्डी की अध्यक्षता में लिया गया फैसला