A
Hindi News उत्तर प्रदेश 'मथुरा, काशी और विश्वनाथ, तीनो लेंगे एकसाथ', रामकथा में बोले यूपी के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य

'मथुरा, काशी और विश्वनाथ, तीनो लेंगे एकसाथ', रामकथा में बोले यूपी के डिप्टी CM केशव प्रसाद मौर्य

यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य द्वारा लखनऊ में आयोजित रामकथा में दिया गया बयान काफी चर्चा में है। उन्होंने कहा कि मथुरा ,काशी और विश्वनाथ,तीनो लेंगे एकसाथ। उनके इस बयान की सियासी गलियारों में काफी चर्चा हो रही है।

Keshav Prasad Maurya- India TV Hindi Image Source : INDIA TV केशव प्रसाद मौर्य

लखनऊ: यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने लखनऊ में आयोजित एक रामकथा में कहा कि मथुरा ,काशी और विश्वनाथ,तीनो लेंगे एकसाथ। उनके इस बयान की सियासी गलियारों में काफी चर्चा हो रही है। 

क्या है पूरा मामला?

केशव प्रसाद मौर्य ने शनिवार को लखनऊ में  देवकी नंदन ठाकुर की रामकथा में रामजन्मभूमि आंदोलन के समय गूंजे संघ के नारे 'मथुरा, काशी और विश्वनाथ, तीनो लेंगे एकसाथ' को दोहराया और कहा कि ASI की रिपोर्ट के बाद काशी में भी हर हर महादेव हो गया है।

डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी थे मौजूद

इस कार्यक्रम में यूपी के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक भी मौजूद थे। ऐसे में रामकथा के दौरान दोनों डिप्टी सीएम का मौजूद होना और केशव मौर्य का ये बयान देना सियासी गलियारों में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

राम लला का विराजमान होना मतलब राम राज्य की शुरुआत

इससे पहले केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि राम लला का विराजमान होना मतलब राम राज्य की शुरुआत होना है। ये हमारे लिए गर्व की बात है। जिस प्रकार से राम भक्तों का जनसैलाब अयोध्या धाम की ओर उमड़ रहा है। उससे भारी भीड़ हो गई है मैं सभी लोगों से अपील करता हूं कि जल्दबाजी न करें। सरकार ने सुरक्षा की व्यवस्था की हुई है और सभी प्रबंध भी किए हुए हैं।