A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी: गाजियाबाद में इंजीनियरिंग के छात्र की हत्या, गर्लफ्रेंड के पिता ने मारीं 5 गोलियां

यूपी: गाजियाबाद में इंजीनियरिंग के छात्र की हत्या, गर्लफ्रेंड के पिता ने मारीं 5 गोलियां

यूपी के गाजियाबाद में एक छात्र की केवल इसलिए हत्या कर दी गई क्योंकि वह एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में था। लड़की के पिता ने छात्र को 5 गोलियां मारीं। मामला क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके का है।

Engineering student shot dead- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC इंजीनियरिंग के छात्र की हत्या

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद में एक इंजीनियरिंग के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मिली जानकारी के मुताबिक, ये छात्र एक लड़की के साथ रिलेशनशिप में था। लड़की के पिता ने छात्र को पांच गोलियां मारीं।

क्या है पूरा मामला?

मामला जिले के क्रॉसिंग रिपब्लिक इलाके का है। यहां एक इंजीनियरिंग छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी है। पुलिस उपायुक्त (ग्रामीण) विवेक चंद्र यादव ने कहा, 'बीटेक छात्र विपुल (25) की एक रिटायर्ड सुरक्षाकर्मी ने गोली मारकर हत्या कर दी। यह घटना शुक्रवार सुबह क्रॉसिंग रिपब्लिक थानाक्षेत्र के एक फ्लैट में हुई।'

आरोपी राजेश कुमार सिंह बीएसएफ से रिटायर्ड है और वर्तमान में एक निजी सुरक्षा फर्म में कार्यरत है। अधिकारी ने कहा, 'विपुल कथित तौर पर आरोपी की बेटी के साथ रिश्ते में था।' अधिकारी ने कहा, ‘आरोपी रात में फ्लैट पर पहुंचा। विपुल के साथ उसकी बहस हुई जिसके बाद उसने विपुल को पांच गोलियां मार दीं।’

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि आरोपी विपुल के साथ अपनी बेटी के रिश्ते के खिलाफ था। (इनपुट: भाषा)