A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी: आजम खान के साथ कई आपराधिक मामलों में आरोपी रहे पूर्व पुलिस अधिकारी गिरफ्तार, जानें पूरी बात

यूपी: आजम खान के साथ कई आपराधिक मामलों में आरोपी रहे पूर्व पुलिस अधिकारी गिरफ्तार, जानें पूरी बात

आजम खान के करीबी और पूर्व पुलिस अधिकारी आले हसन खां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आले हसन खां को आजम खान का करीबी सहयोगी माना जाता है और वह रामपुर सदर के पूर्व पुलिस क्षेत्राधिकारी रहे हैं।

Azam Khan- India TV Hindi Image Source : FILE आजम खान

रामपुर: समाजवादी पार्टी के नेता आजम खान की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। उन पर तो लगातार शिकंजा कसा ही जा रहा है, साथही उनके करीबी भी अब रडार पर हैं। ताजा मामला ये है कि आजम खान के करीबी और पूर्व पुलिस अधिकारी आले हसन खां को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आले हसन खां को आजम खान का करीबी सहयोगी माना जाता है और वह रामपुर सदर के पूर्व पुलिस क्षेत्राधिकारी रहे हैं।

रामपुर में पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) अनुज चौधरी ने रविवार को बताया कि आले हसन खां को उनके दिल्ली स्थित आवास से शनिवार देर रात गिरफ्तार किया गया। चौधरी के मुताबिक, 'आले हसन खां पूर्व मंत्री आजम खान के साथ कई आपराधिक मामलों में सह-आरोपी हैं। वह पूर्व में रामपुर सदर से पुलिस क्षेत्राधिकारी भी रह चुके हैं।'

चौधरी के मुताबिक, 'विशेष एमपी-एमएलए अदालत ने इनमें से दो मामलों में पेश न होने पर आले हसन खां के खिलाफ हाल ही में गैर-जमानती वारंट जारी किया था। उन्होंने बताया कि पूर्व पुलिस क्षेत्राधिकारी को इसी वारंट के आधार पर गिरफ्तार किया गया है।' (इनपुट:भाषा)

ये भी पढ़ें: 

'देश का हिंदू खतरे में है, हनुमान चालीसा केंद्र बनाकर उन्हें जगाएंगे', जानें और क्या बोले प्रवीण तोगड़िया

'10 जून से पहले NCP में शामिल होंगे संजय राउत', बीजेपी नेता नितेश राणे ने ऐसा क्यों कहा? यहां जानें