A
Hindi News उत्तर प्रदेश इटावा-कानपुर हाईवे पर बड़ा हादसा, ढाबे में घुसा बेकाबू ट्रक, 3 लोगों की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

इटावा-कानपुर हाईवे पर बड़ा हादसा, ढाबे में घुसा बेकाबू ट्रक, 3 लोगों की मौत, 3 गंभीर रूप से घायल

यूपी के इटावा-कानपुर हाईवे पर बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक बेकाबू ट्रक के ढाबे में घुसने की वजह से कई लोगों की मौत की आशंका जताई गई है। मौके पर आला अधिकारी पहुंच गए हैं और राहत कार्य जारी है।

इटावा-कानपुर हाईवे पर बड़ा हादसा- India TV Hindi इटावा-कानपुर हाईवे पर बड़ा हादसा

यूपी के इटावा-कानपुर हाईवे पर बड़ा हादसा हो गया है। यहां एक ढाबे में घुसे बेकाबू ट्रक ने आधा दर्जन लोगों को कुचला दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं। घटना इकदिल थाना क्षेत्र के अंतर्गत मानिकपुर मोड की बताई जा रही है। घटना की जानकारी मिलते ही डीएम और एसएसपी समेत सभी पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे।

दिल्ली की ओर जा रहा था ट्रक 

इटावा नेशनल हाईवे नंबर- 2 पर एकदिल थाने के अंतर्गत देर रात कानपुर की ओर से आ रहा एक बेकाबू ट्रक (ट्रोला) सड़क किनारे एक चाय के खोखे के साथ ही उसके आस-पास बनी हुई सड़क किनारे झोपड़ी में जा घुसा, जिसके नीचे आकर तीन लोगों की मौत हो गई और तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। झारखंड नंबर का ट्रक दिल्ली की ओर जा रहा था। हादसे की खबर की जानकारी होते ही पूरा प्रशासनिक अमला, जिसमें जिलाधिकारी अवनीश राय, इटावा एसएसपी संजय कुमार वर्मा के साथ ही कई थानों की पुलिस के साथ ही एसडीएम सदर भी मौके पर पहुंचे।

शराब के नशे में धुत्त था ट्रक ड्राइवर 

हादसे के बाद चारों ओर चीख पुकार मच गई। कड़ी मशक्कत के बाद क्रेन की मदद से दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को हटाया जा सका। एसएसपी की मानें तो ट्रक ड्राइवर शराब के नशे में धुत्त था। हादसे के बाद फिलहाल मृतकों की पहचान अभी नहीं हो सकी है। वहीं, घायलों का इलाज जिला अस्पताल में जारी है।
(इनपुट: मोहम्मद फारिक)