A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना बाल-बाल बचे, काफिले की गाड़ी का एक्सीडेंट, तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारी

यूपी के वित्त मंत्री सुरेश खन्ना बाल-बाल बचे, काफिले की गाड़ी का एक्सीडेंट, तेज रफ्तार कार ने टक्कर मारी

योगी सरकार में वित्त मंत्री सुरेश खन्ना के काफिले की एक गाड़ी में रॉन्ग साइड से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। गनीमत ये रही कि इस हादसे में सुरेश खन्ना बाल बाल बच गए।

Suresh Khanna - India TV Hindi Image Source : PTI/FILE योगी सरकार में वित्त मंत्री सुरेश खन्ना

सीतापुर: यूपी की योगी सरकार में वित्त मंत्री सुरेश खन्ना के काफिले की एक गाड़ी का एक्सीडेंट हो गया है। गलत साइड से आ रही एक तेज रफ्तार कार ने खन्ना के काफिले की गाड़ी में टक्कर मार दी। हादसे के वक्त खन्ना भी काफिले की गाड़ियों में से एक में मौजूद थे। इस एक्सीडेंट में खन्ना बाल-बाल बच गए।

कहां हुआ हादसा?

ये मामला सीतापुर के कोतवाली सिधौली क्षेत्र का है। हादसा एनएच 24 पर हुआ है। हालांकि दोनों कार सवाल बच गए और कोई बड़ी अनहोनी नहीं हुई। हालांकि कार का एक्सीडेंट इतना भीषण था कि कार के आगे के हिस्से को काफी नुकसान पहुंचा।

हादसे की खबर मिलते ही मौके पर भीड़ जमा हो गई। हादसे के कुछ समय बाद मंत्री का काफिला अपनी मंजिल की ओर बढ़ गया। लेकिन हादसे की खबर मिलते ही स्थानीय प्रशासन अलर्ट हो गया। मौके पर फौरन पुलिस पहुंची और जेसीबी की मदद से रास्ता साफ कर दिया गया। पुलिस टीम ने हादसे की जांच शुरू कर दी है।

हालांकि खबर लिखे जाने तक मंत्री की तरफ से हादसे को लेकर कोई बयान जारी नहीं किया गया है। गनीमत ये रही कि इस हादसे में कोई जनहानि नहीं हुई। मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को कब्जे में लिया है। ये हादसा उस वक्त हुआ जब मंत्री का काफिला लखनऊ की तरफ जा रहा था। 

ये भी पढ़ें: 

महाराष्ट्र: शिवसेना UBT नेता संजय राउत के काफिले पर फेंकी गई चप्पलों से भरी थैली, इस नेता के नाम पर लगे जिंदाबाद के नारे

महाराष्ट्र: कसारा में रेलवे लाइन पर बड़ा हादसा, मालगाड़ी की 7 बोगियां पटरी से उतरीं, मचा हड़कंप