A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी: दारोगा को गोली मारना बदमाशों को पड़ा महंगा, पुलिस ने एक के पैर में गोली मारी, दूसरे को मार गिराया

यूपी: दारोगा को गोली मारना बदमाशों को पड़ा महंगा, पुलिस ने एक के पैर में गोली मारी, दूसरे को मार गिराया

यूपी के मेरठ में एक 25 हजार के इनामी बदमाश को पकड़ने में सफलता पाई है। ये बदमाश एक दारोगा को गोली मारने की घटना में शामिल था। पुलिस ने इस बदमाश को पकड़ने के लिए उसके पैर में गोली मारी।

UP Police- India TV Hindi Image Source : REPRESENTATIVE PIC यूपी पुलिस

मेरठ: यूपी के मेरठ जिले में पुलिस ने एक 25 हजार के इनामी बदमाश को पकड़ने में सफलता पाई है। ये बदमाश एक दारोगा को गोली मारने की घटना में शामिल था। पुलिस ने इस बदमाश को पकड़ने के लिए उसके पैर में गोली मारी। 

क्या है पूरा मामला?

कंकरखेड़ा क्षेत्र में पुलिस उप निरीक्षक (दारोगा) को गोली मारने की घटना में वांछित 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को पुलिस ने रविवार की शाम मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि भावनपुर थाना क्षेत्र में पुलिस जांच के दौरान सूचना मिली थी कि 25 हजार रुपये का इनामी बदमाश अनुज कहीं जाने की फिराक में गंगानगर की तरफ से आ रहा है। 

इस सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इसी दौरान मौके से गुजर रहे एक मोटरसाइकिल सवार को संदेह होने पर पुलिस ने रोकने का इशारा किया। उन्होंने बताया कि मोटरसाइकिल सवार ने रुकने के बजाय भागने की कोशिश की, पुलिस की टीम ने जब उसका पीछा किया तो उसकी मोटरसाइकिल गिर गई। 

सजवान ने बताया कि उसने गिरने के बावजूद पुलिस पर गोलियां चलाते हुए भागने की कोशिश की, जवाबी कार्रवाई में उसके पैर में गोली लगी जिससे वह घायल हो गया। उसे फौरन गिरफ्तार करके अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने क्या कहा?

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के अनुसार, पूछताछ में पता चला कि अनुज गत 22-23 जनवरी की रात थाना कंकरखेड़ा की हाईवे चौकी प्रभारी उप निरीक्षक मुनेश कुमार को गोली मारने की घटना में वांछित था। उस पर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित था। उन्होंने बताया कि इसी मामले में वांछित एक अन्य इनामी बदमाश विनय वर्मा की शनिवार रात पुलिस के साथ मुठभेड़ में गोली लगने से उपचार के दौरान मौत हो गई। मुठभेड़ में एक सिपाही भी घायल हुआ था। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

बस स्टेशन पर मरी हुई बिल्ली का कच्चा मांस खाते हुए पाया गया छात्र, वजह जानने के बाद पुलिस ने की मदद

किस देश के कितने फीसदी मर्द करते हैं तंबाकू प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल?