A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी पुलिस के सिपाही को फिलिस्तीन का समर्थन करना पड़ा महंगा, फेसबुक पर मांग रहा था चंदा, SP ने किया सस्पेंड

यूपी पुलिस के सिपाही को फिलिस्तीन का समर्थन करना पड़ा महंगा, फेसबुक पर मांग रहा था चंदा, SP ने किया सस्पेंड

यूपी के लखीमपुर खीरी में एक पुलिसकर्मी ने फिलिस्तीन के समर्थन में पोस्ट किया था। इसके अलावा पुलिसकर्मी फिलिस्तीन के समर्थन में चंदा भी मांग रहा था। एसपी ने पुलिसकर्मी को सस्पेंड कर दिया है।

Suhail Ansari - India TV Hindi Image Source : INDIA TV सिपाही सुहेल अंसारी ने किया था फिलिस्तीन का सपोर्ट और मांगा था चंदा

लखीमपुर खीरी: इजरायल और फिलिस्तीन के बीच भीषण युद्ध चल रहा है। इस बीच यूपी की लखीमपुर-खीरी पुलिस के एक सिपाही सुहेल अंसारी को फिलिस्तीन का समर्थन करना महंगा पड़ गया है। सुहेल फेसबुक पर फिलिस्तीन के समर्थन में चंदा मांग रहा था और उसका समर्थन कर रहा था। एसपी ने सुहेल को सस्पेंड कर दिया है और मामले की जांच के आदेश दिए हैं। 

क्या है पूरा मामला?

यूपी के खीरी जिले में सुहेल अंसारी नाम के एक कांस्टेबल ने फिलिस्तीन के समर्थन में चंदा मांगा था। उसका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया था। एसपी ने आरोपी पुलिसकर्मी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसको सस्पेंड कर दिया है और जांच के आदेश दिए हैं।

कांस्टेबल सुहेल अंसारी पर इजरायल और आतंकी संगठन हमास के बीच जंग में फिलिस्तीन का समर्थन करने और फिलिस्तीन के लिए चंदा मांगने की वजह से सस्पेंड किया गया है। दरअसल इस पूरे मामले के सामने आने के बाद एडिशनल एसपी को मामले की जांच सौंपी गई थी। जांच में आरोप सही पाए गए और सिपाही के खिलाफ कार्रवाई की गई। सीओ सिटी संदीप सिंह ने बताया कि पुलिस को कुछ और भी विभागीय मामलों में सुहेल को लेकर जानकारियां मिली हैं। हर एक पहलू पर जांच चल रही है।

(इनपुट: प्रतीक श्रीवास्तव)