A
Hindi News उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश: गोंडा में एक भीषण हादसा, दुकान में घुसी तेज रफ्तार कार; दो की मौत

उत्तर प्रदेश: गोंडा में एक भीषण हादसा, दुकान में घुसी तेज रफ्तार कार; दो की मौत

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक भीषण हादसा हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया।

सांकेतिक फाइल फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE सांकेतिक फाइल फोटो

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में एक भीषण हादसा हो गया। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे में घायल हुए युवक को इलाज के लिए अयोध्या के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के मुताबिक जिले के सुदूरवर्ती छपिया थाने के चांदनी चौक-पायरखास मार्ग पर प्राणदेवी महाविद्यालय के पास एक कार अनियंत्रित होकर किराने की दुकान में घुस गई। इस भीषण हादसे के कारण दुकान के बरामदे में चारपाई पर बैठे दुकानदार समेत तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए। 

मामला दर्ज
पुलिस ने बताया कि उपचार के लिए अस्पताल ले जाते समय नसीर अहमद (65) और श्याम लाल (50) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि गंभीर रूप से जख्मी दुकानदार राम औतार मौर्य को उपचार के लिए अयोध्या के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। प्रभारी निरीक्षक सतानंद पाण्डेय ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पंचनामें के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में सुसंगत धाराओं में अभियोग दर्ज कर विधिक कार्रवाई की जा रही है। 

हरियाणा: रोडवेज की चपेट में आया एक शख्स, हुई मौत
वहीं, हरियाणा के जींद जिले के चांदपुर गांव के निकट जींद-चंडीगढ़ मार्ग पर बुधवार की सुबह सैर पर निकले व्यक्ति की तेज रफ्तार रोडवेज बस की चपेट में आने से मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि हादसे के समय बस हांसी से चंडीगढ़ जा रही थी। अलेवा थाना पुलिस ने मृतक के चचेरे भाई की शिकायत पर फरार बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने बताया कि मरने वाले की पहचान चांदपुर गांव निवासी प्रमोद (32) के तौर पर की गयी है। 

पुलिस ने बताया कि वह बुधवार सुबह अपने चचरे भाई भारत भूषण के साथ सैर पर निकला था कि इसी दौरान यह घटना हुयी । उन्होंने बताया कि एक अन्य घटना में, बड़ा-बीड़ वन में बीती रात तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने एक बाइक को टक्कर मार दी, जिससे इस घटना में बाइक सवार दो युवकों की मौत हो गयी। पुलिस ने बताया कि मरने वालों की पहचान कुलदीप (20) तथा रामकला उर्फ नवीन (21) के तौर पर की गयी है। शहर थाना पुलिस ने मृतकों के परिजनों की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।