A
Hindi News उत्तर प्रदेश नशे में युवक ने 9 बच्चों की गर्भवती मां को दिया तीन तलाक, मारपीट करके घर से भी निकाला

नशे में युवक ने 9 बच्चों की गर्भवती मां को दिया तीन तलाक, मारपीट करके घर से भी निकाला

नशे में धुत पति को जब पत्नी ने शराब पीने से रोका तो उसने मारपीट शुरू कर दी और महिला को तीन तलाक दे दिया। इसके बाद उसने पत्नी को घर से निकाल दिया।

Uttar Pradesh- India TV Hindi Image Source : FILE मेरठ: नशे में युवक ने 9 बच्चों की मां को दिया तीन तलाक

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ में एक बार फिर से तीन तलाक देने का मामला सामने आया है। इतना ही नहीं आरोपी पति ने अपनी गर्भवती पत्नी के पेट में लात मारकर घर से बाहर निकल दिया। मारपीट से महिला की हालात ख़राब बताया जा रही है। इस पूरे प्रकरण के बाद महिला एसएसपी कार्यालय पहुंची और न्याय की गुहार लगाई।

9 बच्चों की मां है पीड़िता 

जानकारी के अनुसार, मेरठ के कंकरखेड़ा में शराबी पति ने 9 बच्चों की गर्भवती मां को पेट में लात मारकर तीन तलाक दे दिया और घर से निकाल दिया। पीड़ित महिला ने बताया कि उसकी शादी 11 वर्ष पहले सरूरपुर थाना क्षेत्र के गांव खिवाई निवासी जुल्फिकार के साथ हुआ था। पीड़ित महिला साजमा ने बताया कि उसके नौ बच्चे हैं और वह 6 माह की गर्भवती भी है। 

शराब पीने का विरोध करने पर की मारपीट 

महिला का आरोप है कि उसका पति शराबी है महिला ने जब पति के शराब पीने का विरोध किया तो आरोपी ने महिला के साथ मारपीट की और उसके पेट में लात मारते हुए तीन तलाक देकर घर से निकाल दिया। पति के द्वारा मारपीट से महिला की तबियत बिगाड़ गई जिसके बाद महिला का पति घर पर ताला लगाकर फरार हो गया। इसके बाद महिला के मायके पक्ष के लोग उसे अस्पताल लेकर गए और उसका इलाज कराया। 

एसएसपी कार्यालय में की शिकायत 

अस्पताल में इलाज कराने के बाद जब महिला की हालात कुछ ठीक हुई तब वह अपने नौ बच्चों के साथ एसएसपी कार्यालय पहुंची। पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराते हुए आरोपी पति पर सख्त कार्रवाई की मांग की है। वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि महिला की शिकायत के बाद मामला दर्ज कर लिया गया है। अब इस मामले में जांच करके आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।