A
Hindi News उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश: नोएडा में एक डंपर ने बाइक को उड़ाया, दो की मौत

उत्तर प्रदेश: नोएडा में एक डंपर ने बाइक को उड़ाया, दो की मौत

उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में एक भीषण हादसा हो गया। जिले में एक डंपर ने बाइक को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि हादसे में दो लोगों की मौत हो गई।

प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के नोएडा जिले में एक भीषण हादसा हो गया। जिले में बाइक को एक डंपर ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भयानक थी कि हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हादसा मंगलवार की रात को इकोटेक-1 पुलिस थाना क्षेत्र में हुआ। पुलसि प्रवक्ता ने बताया कि मोटरसाइकिल पर तीन लोग सवार थे और कासना से अपने गांव बंजरपुर जा रहे थे। शहीद विनोद भाटी चौराहे के पास उनकी मोटरसाइिकल को एक डम्पर ट्रक ने टक्कर मार दी। हादसे में विनोद कुमार और समीर भाटी की मौत हो गई और सूरज कुमार घायल हो गया।

पुलिस ने बताया कि सूरज कुमार का अस्पताल में इलाज चल रहा है। हादसे में जान गंवाने वाले दोनों मृतकों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। उन्होंने बताया कि हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया, जिसकी लगातार तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि हादसा बीती रात इकोटेक-1 पुलिस थाना क्षेत्र में हुआ। 

इटावा में टैंकर ने बाइक को मारी टक्कर, एक की मौत

वहीं, इटावा जिले के बढ़पुरा थाना क्षेत्र में एक टैंकर ने एक मोटरसाइकिल को टक्‍कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोपहिया वाहन पर सवार एक व्यक्ति की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। पुलिस क्षेत्राधिकारी (सीओ) नगर अमित कुमार सिंह ने मंगलवार देर रात बताया कि बढ़पुरा थाना क्षेत्र में इटावा-बाह-आगरा मार्ग पर बढ़पुरा थाने के समीप तेज रफ्तार से आ रहे दूध के टैंकर ने मंगलवार शाम एक मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी, जिससे दोपहिया वाहन पर सवार व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। 

ड्राइवर गिरफ्तार
पुलिस अधिकारी ने बताया कि मृतक की पहचान बढपुरा कॉलोनी निवासी देवीदीन (45) नाम के रूप में की गई है। उन्होंने बताया कि टैंकर चालक ने हादसे के बाद भागने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उसे पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि टैंकर को भी कब्जे में ले लिया गया है और आगे की कार्रवाई जारी है।