A
Hindi News उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश: सहारनपुर में भीषण सड़क हादसा, एक की मौत और दो घायल

उत्तर प्रदेश: सहारनपुर में भीषण सड़क हादसा, एक की मौत और दो घायल

सहारनपुर जिले के नकुड़ थाना इलाके में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई और उसकी पत्नी व पुत्र घायल हो गए।

सांकेतिक फोटो- India TV Hindi Image Source : FILE सांकेतिक फोटो

उत्तर प्रदेश: सहारनपुर जिले के नकुड़ थाना इलाके में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। हादसे  में एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई और उसकी पत्नी व पुत्र घायल हो गए। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सागर जैन ने बताया कि थाना सरसावा के ग्राम इब्राहामी निवासी मुकेश (40) सोमवार को अपनी पत्नी रूबी और पुत्र दीपांशु (15) के साथ बाइक पर सवार होकर अपनी ससुराल धानवा जा रहा था। जैन ने बताया कि रास्ते में नकुड़ थाना इलाके में रादौर के निकट मुकेश की बाइक चार पहिया वाहन से टकरा गई, जिससे बाइक सवार तीनों लोग सड़क पर गिर गए। 

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि तीनों को इलाज के लिए प्राथमिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने मुकेश को मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि हादसे में घायल मुकेश की पत्नी और पुत्र का इलाज किया जा रहा है। अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।

हिमाचल के ऊना में एक महिला की मौत
वहीं, हिमाचल प्रदेश के ऊना जिले में कल यानी रविवार को समुरकलां गांव के समीप नीलगाय की चपेट में आने से बाइक सवार एक महिला की मौत हो गई, जबकि उसका बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। अधिकारियों ने बताया कि हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए मां और बेटे को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, लेकिन मां ने दम तोड़ दिया, जबकि बेटे की हालत गंभीर है। अधिकारी के मुताबिक, घटना उस वक्त हुई, जब युवक नीलगाय को बाइक की टक्कर से बचाने की कोशिश कर रहा था। पुलिस ने बताया कि ऊना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आगे की जांच की जा रही है।