A
Hindi News उत्तर प्रदेश तिरंगे से तरबूज साफ करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, झांसी पुलिस जांच में जुटी

तिरंगे से तरबूज साफ करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल, झांसी पुलिस जांच में जुटी

तिरंगे के अपमान के इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

झांसी पुलिस- India TV Hindi Image Source : ट्विटर झांसी पुलिस

झांसी : झांसी पुलिस ने सोशल मीडिया पर वायरल उस वीडियो की जांच शुरू कर दी है जिसमें एक शख्स को तिरंगे से तरबूजों को झाड़ते-पोंछते दिखाया गया है। यह घटना झांसी के समथर थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। सोशल मीडिया पर वीडियो के वायरल होने के बाद पुलिस ने इस घटना को संज्ञान में लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में रोष

32 सकेंड के वीडियो में एक शख्स दुकान में रखे तरबूजों के ढेर से तरबूज निकाल कर उस पर लगे धूल को तिरंगे से झाड़ रहा है। बताया जाता है कि जब शख्स ऐसी करतूत को अंजाम दे रहा था उसी वक्त किसी ने इस घटना का वीडियो बना लिया और उसे सोशल मीडिया पर डाल दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। वीडियो वायरल होने के बाद लोगों में रोष व्याप्त हो गया। पुलिस ने इस वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पहले भी हो चुकी है ऐसी घटना

ऐसा नहीं है तिरंगे के अपमान से जुड़ी यह कोई पहली घटना हुई है। इससे पहले भी इस तरह की घटना हो चुकी है और वीडियो वायरल होने पर पुलिस ने कार्रवाई भी की है। दिल्ली पुलिस ने 52 साल के एक शख्स को तिरंगे के अपमान के आरोप में गिरफ्तार किया था। यह शख्स तिरंगे से अपनी टू-व्हीलर को साफ कर रहा था। इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने शख्स पर कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया था।