A
Hindi News उत्तर प्रदेश 'हमें आपका वोट नहीं चाहिए', फोन पर किससे और क्यों बोले अखिलेश यादव?

'हमें आपका वोट नहीं चाहिए', फोन पर किससे और क्यों बोले अखिलेश यादव?

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव आज पल्लवी पटेल पर बिफर पड़े। दोनों नेताओं के बीच फोन पर बात हो रही थी। अखिलेश ने कहा कि हमें आपके वोट की जरूरत नहीं है।

Akhilesh yadav, Samajwadi party- India TV Hindi Image Source : PTI अखिलेश यादव, समाजवादी पार्टी अध्यक्ष

लखनऊ : राज्यसभा चुनाव को लेकर क्रॉस वोटिंग की खबरें हैं। इस बीच सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक अखिलेश यादव और पल्लवी पटेल के बीच फोन पर बहस भी हुई। अखिलेश यादव ने पल्लवी पटेल से कहा कि हमें आपका वोट नहीं चाहिए। ऐसे में अब इस बात के भी कयास लगाए जा रहे हैं कि पल्लवी पटेल भी पाला बदल सकती हैं। 

सपा के मुख्य सचेतक मनोज पांडे ने दिया इस्तीफा

दरअसल, लोकसभा चुनाव से पहले आज तीन राज्यों की 15 राज्यसभा सीटों के लिए वोटिंग हो रही है। जिन 15 सीटों के लिए वोटिंग हो रही है उनमें उत्तर प्रदेश की 10 सीटें भी शामिल है। इन 10 सीटों के लिए राजनीतिक घमासान मचा हुआ है। समाजवादी पार्टी के विधायकों द्वारा क्रॉस वोटिंग की भी खबरें है। इस बीच समाजवादी पार्टी विधानमंडल दल के मुख्य सचेतक मनोज पांडे ने भी इस्तीफा दे दिया है।

पल्लवी पटेल से अखिलेश की हुई कहासुनी

वहीं पार्टी की विधायक पल्लवी पटेल से फोन पर बतचीत के दौरान कहासुनी हो गई। सूत्रों का कहना है कि पल्लवी पटेल ने अखिलेश यादव को फोन किया था। इस दौरान अखिलेश यादव ने पल्लवी पटेल से कहा कि हमें आपका वोट नहीं चाहिए। माना जा रहा है कि पल्लवी पटेल अब बीजेपी के फेवर में वोट कर सकती हैं।