A
Hindi News उत्तर प्रदेश बदायूं में जंगली बिल्ली ने नवजात बच्चे को छत से गिराया, मौके पर हुई मौत

बदायूं में जंगली बिल्ली ने नवजात बच्चे को छत से गिराया, मौके पर हुई मौत

उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में एक जंगली बिल्ली ने एक नवजात बच्चे को छत से गिरा दिया जिससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई।

Cat Killed Child, Cat Killed Newborn, Wild Cat Killed Baby- India TV Hindi Image Source : PEXELS REPRESENTATIONAL यूपी के बदायूं में एक जंगली बिल्ली की वजह से एक नवजात बच्चे की जान चली गई।

बदायूं: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले के एक परिवार में कुछ दिन पहले जुड़वां बच्चों के पैदा होने की खुशी को एक जंगली बिल्ली ने मातम में बदल दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, बदायूं जिले के उसावां थाना क्षेत्र के एक गांव में मां के पास सो रहे नवजात जुड़वा बच्चों में से एक को जंगली बिल्ली उठाकर ले गई। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक, बच्चे को उठाकर ले जाने के दौरान बिल्ली ने उसे छत से गिरा दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। 

‘रात में बिल्ली बच्चे को उठाकर ले गई’
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, बदायूं के ग्राम गौतरा पट्टी भौनी में हसन की पत्नी आसमा ने 15 दिन पूर्व दो जुड़वां बच्चों को जन्म दिया था। लड़की का नाम परिजनों ने अलशिफा और लड़के का नाम रिहान रखा था। आसमां के पति हसन ने पुलिस को बताया कि जबसे उनके जुड़वां बच्चे पैदा हुए, तब से घर में रोज जंगली बिल्ली आ जाती थी लेकिन परिजन सतर्क होकर उसे भगा देते थे। हसन ने बताया कि सोमवार की रात लगभग 10 बजे के आसपास किसी समय जंगली बिल्ली आसमां के पास सो रहे उसके पुत्र रिहान को मुंह में दबाकर उठा ले गई।

‘आसमां की आंख खुली तो वह चीख पड़ी’
बच्चों के पिता ने बताया कि जब आसमां की आंख खुली तो वह चीख पड़ी। शोर सुनकर हसन भी बिल्ली के पीछे दौड़ा लेकिन तब तक बिल्ली ने छत से ही बच्चे को छोड़ दिया। रिहान छत से सीधे जमीन पर गिरा और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। उसावां के थाना प्रभारी रामेंद्र सिंह ने बताया कि जंगली बिल्ली द्वारा नवजात शिशु को मुंह में दबाकर ले जाकर छत से गिरा देने की घटना में नवजात बच्चे की मौत हो गई है। उन्‍होंने कहा कि परिजनों ने किसी तरह का कोई शिकायत पत्र नहीं दिया है। बच्चे की असमय मौत से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।