A
Hindi News उत्तर प्रदेश यूपी: मिर्जापुर में महिला को कुत्ते ने नोच-नोचकर मार डाला, बचाने आए पति को भी काटा, ग्रामीणों ने ऐसे लिया बदला

यूपी: मिर्जापुर में महिला को कुत्ते ने नोच-नोचकर मार डाला, बचाने आए पति को भी काटा, ग्रामीणों ने ऐसे लिया बदला

यूपी के मिर्जापुर में एक महिला पर कुत्ते ने हमला कर दिया, जिससे महिला की मौत हो गई। इस घटना में महिला के पति और 2 अन्य लोग घायल हो गए। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने कुत्ते को मौत के घाट उतार दिया है।

Mirzapur- India TV Hindi Image Source : INDIA TV महिला को कुत्ते ने मार डाला, पति घायल

मिर्जापुर: यूपी के मिर्जापुर से एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कुत्ते ने महिला को नोच-नोचकर मार डाला है। जब महिला की जान बचाने के लिए उसका पति आया तो कुत्ते ने उसे भी काट लिया। इसके अलावा इस कुत्ते ने 2 अन्य लोगों को भी काटकर घायल कर दिया। जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने कुत्ते की पीट-पीटकर हत्या कर दी। 

क्या है पूरा मामला?

ये मामला देहात कोतवाली क्षेत्र के भटौली गंगा नदी किनारे का है। नदी के किनारे खेती कर रहे किसान दंपति पर एक कुत्ते ने हमला कर दिया। कुत्ते ने महिला को नोच-नोचकर मार डाला और पति को भी कई जगह काट लिया। पास में काम कर रहे 2 लोग जब दंपति को बचाने आए तो कुत्ते ने उन्हें भी काट लिया।

जानकारी मिलने पर ग्रामीण मौके पहुंच गए और आदमखोर कुत्ते को पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है कि कछवां थाना क्षेत्र के बरैनी बारीपुर गांव के रहने वाले बसंतु बिंद, अपनी पत्नी दुलेसरा देवी के साथ भटौली गंगा नदी किनारे रेत पर सब्जियों की खेती करते हैं।

शुक्रवार को दोनों खेत पर काम कर रहे थे। इस दौरान एक कुत्ते ने दुलेसरा पर हमला कर दिया और चेहरे-गर्दन को नोंच खाया। बचाने गए बसंतु को दौड़ाकर कुत्ते ने उन पर भी हमला बोल दिया और कई जगह काट लिया। पास में काम कर रहे लोग चीखपुकार सुनकर बचाव करने पहुंचे तो कुत्ते ने उन्हें भी काटकर घायल कर दिया। घायल मृतका के पति बसन्तु के साथ शिवलाल और हीरावती का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मृतका के बेटे का बयान सामने आया

मृतका के बेटे इंद्रेश बिंद ने बताया कि खेत में काम करते समय शुक्रवार को माता-पिता पर कुत्ते ने हमला कर दिया था, जिसमें मां की मौत हो गई। मां की मौत की जानकारी पर ग्रामीणों ने लाठी-डंडे से कुत्ते को घेर मार डाला है। हालांकि परिजनों ने पुलिस को सूचना नहीं दी है और मृतक महिला का अंतिम संस्कार भी कर दिया है।

मंडलीय चिकित्सालय के ट्रामा सेंटर प्रभारी डॉ राजकुमार सरोज ने कहा कि आवारा कुत्तों के काटने से एक महिला की मौत हो गई। उनके पति घायल हैं, उनका इलाज किया जा रहा है। मरीज की तबीयत स्थिर है।

(मिर्जापुर से मेराज़ खान की रिपोर्ट)