A
Hindi News उत्तर प्रदेश VIDEO: गाजियाबाद के कौशांबी मेट्रो स्टेशन से कूदकर युवक ने दी जान, पत्नी की हत्या से जुड़ा है मामला

VIDEO: गाजियाबाद के कौशांबी मेट्रो स्टेशन से कूदकर युवक ने दी जान, पत्नी की हत्या से जुड़ा है मामला

गाजियाबाद के कौशांबी मेट्रो स्टेशन से कूदकर एक युवक ने जान दे दी। युवक शादीशुदा था। 30 वर्षीय युवक गौरव शर्मा पर पत्नी की हत्या का आरोप था।

गौरव शर्मा ने मेट्रो स्टेशन से कूदकर दी जान- India TV Hindi गौरव शर्मा ने मेट्रो स्टेशन से कूदकर दी जान

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के कौशांबी मेट्रो स्टेशन से कूदकर एक युवक ने आत्महत्या कर ली। युवक की पहचना 30 वर्षीय गौरव शर्मा के रूप में हुई है। गौरव की पत्नी का कल यानी रविवार को गुडगांव में हत्या हुई थी। गौरव पर पत्नी की हत्या का आरोप था। उसके बाद से वह फरार चल रहा था।

मृतक गौरव शर्मा मूल रूप आगरा का रहने वाला था। जो वर्तमान में डीएलएफ गुड़गांव में प्राइवेट नौकरी कर रहा था। सोमवार सुबह करीब 11:45 बजे कौशांबी मेट्रो स्टेशन से कूदकर आत्महत्या कर ली। परिजन ने बताया है कि यह कल अपनी पत्नी लक्ष्मी शर्मा जिसकी उम्र लगभग 25 वर्ष है, की हत्या कर फरार चल रहा था। 

Image Source : IndiaTvगौरव शर्मा पर पत्नी की हत्या का आरोप था।

पत्नी की हत्या के बाद गौरव को डीएलएफ फेज- 3 गुड़गांव की पुलिस तलाश कर रही थी, क्योंकि हत्या करने के बाद से यह गायब था। गौरव शर्मा का एक बेटा है। बेटे की उम्र दो साल है। गौरव और लक्ष्मी की शादी तीन साल पहले परिजनों की मर्जी से हुई थी। मृतक गौरव के पास से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

यहां देखें वीडियो


- जुबैर अख्तर की रिपोर्ट