A
Hindi News वायरल न्‍यूज अनुपम खेर संग हुआ Funny Moment, मास्क उतारने के बाद भी नहीं पहचाने गए, कहा: चुल्लू भर पानी में..

अनुपम खेर संग हुआ Funny Moment, मास्क उतारने के बाद भी नहीं पहचाने गए, कहा: चुल्लू भर पानी में..

अनुपम खेर ने मास्क भी उतारा लेकिन ज्ञानचंद जी उन्हें पहचान नहीं पाए। ये देखकर अनुपम खेर हैरान रह गए।

anupam kher video- India TV Hindi Image Source : KOO APP/@ANUPAMKHER anupam kher video

अभिनेता अनुपम खेर अपनी शानदार अदाकारी के चलते भारत और विदेशों में खास पहचान बना चुके हैं। सैंकड़ों फिल्में कर चुके अनुपम खेर के साथ हिमाचल प्रदेश में कुछ ऐसा हो गया कि उसका वीडियो वायरल हो रहा है। 

दरअसल अपने होमटाउन हिमाचल प्रदेश में प्रवास कर रहे अनुपम खेर आजकल वॉकिंग पर जोर दे रहे हैं। वो सुबह शिमला के पास टहलने निकले तो उन्होंने अपनी वॉकिंग का वीडियो बनाया, इसी दौरान उनकी राह चलते एक शख्स ज्ञानचंद से मुलाकात हुई, लेकिन हैरत हुई कि उसने अनुपम खेर को पहचाना नहीं। अनुपम खेर ने मास्क उतार कर अपना परिचय भी दिया लेकिन शख्स उनको पहचान नहीं पाया।

अब अनुपम खेर 'लज्जित मोड' में जा चुके थे। उन्होंने मजाकिया लहजे में कहा - मैं हमेशा गर्व से कहता हूं कि मैने 518 फिल्में की है। और मैं ये मानकर चलता हूं कि कम से कम भारत में तो सब मुझे पहचानते होंगे। लेकिन शिमला की नजदीक पहाड़ी के पास वाले ज्ञानचंद जी ने मेरी ये गलतफहमी दूर कर दी है। वो भी कितनी मासूमियत के साथ..देखिए औऱ जोर से हंसिए।  

Image Source : KOO App/@anupam kheranupar kher

अनुपम खेर ने अपने साथ हुए इस क्यूट से वाकये का वीडियो KOO App और ट्विटर पर भी शेयर किया है। 

अनुपम खेर ने उस शख्स से पूछा कि क्या आप मुझे जानते हैं तो शख्स ने कहा कि नहीं, फिर उन्होंने मास्क उतारा तो शख्स पहचानने की कोशिश करने लगा लेकिन अभिनेता का नाम नहीं बता पाया जिससे अनुपम खेर हैरान रह गए।

वीडियो में हंसते हुए अनुपम खेर ये कहते नजर आ रहे हैं कि इतना नाम कमाने के बावजूद दुनिया उनको नहीं पहचानती तो उनको चुल्लू भर पानी में डूबने का मन कर रहा है। अनुपम खेर का ये वीडियो काफी पसंद किया जा रहा है। 

यूं भी अनुपम खेर कू एप पर काफी एक्टिव रहते हैं, यहां वो अपने वीडियो और फोटो पोस्ट करते रहते हैं।