A
Hindi News वायरल न्‍यूज उर्वशी रौतेला का नया गाना 'बीट पे ठुमका' हुआ जबरदस्त हिट, 3 दिन में 13 लाख से ज्यादा व्यूज

उर्वशी रौतेला का नया गाना 'बीट पे ठुमका' हुआ जबरदस्त हिट, 3 दिन में 13 लाख से ज्यादा व्यूज

'बीट पे ठुमका' गाने में उर्वशी रौतेला दुल्हन बनी हैं, नीले रंग के लहंगे में उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

उर्वशी रौतेला- India TV Hindi उर्वशी रौतेला

बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला नए गाने  'बीट पे ठुमका' को लेकर चर्चा में हैं, इस गाने में उर्वशी का दिलकश अंदाज देखने को मिल रहा है। गाना रिलीज होते ही हिट हो गया है और खूब पसंद किया जा रहा है। इस गाने में आपको उर्वशी के रौतेला के साथ-साथ एक्ट्रेस अर्चना पूरन सिंह और बिग बॉस फेम गौतम गुलाटी भी नजर आएंगे। उर्वशी रौतेला का ये गाना 16 अप्रैल को रिलीज हुआ था।

यह गाना शादी की थीम पर आधारित है, जिसमे आपको उर्वशी का ठुमका देखने को मिल रहा है। उर्वशी जितनी खूबसूरत हैं उतनी ही अच्छी डांसर भी हैं। उनका अंदाज फैन्स का दिल जीत रहा है। वहीं अर्चना पूरण सिंह का धमाल देखने को मिल रहा है। गाने को 13 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। यह गाना उर्वशी की अपकमिंग मूवी 'वर्जिन भानुप्रिया' का है।

उर्वशी रौतेला के गाने  'बीट पे ठुमका (Beat Pe Thumka)' को आवाज दी है ज्योतिका टंगरी ने। गाने में उर्वशी रौतेला दुल्हन बनी हैं, नीले रंग के लहंगे में उर्वशी बेहद खूबसूरत लग रही हैं। फिल्म मे उर्वशी भानुप्रिया के रोल में हैं देखिए ये जबरदस्त गाना-

करियर की बात करें तो उर्वशी रौतेला ने सनी देओल के साथ बॉलीवुड में  डेब्यू किया था, फिल्म का नाम था 'सिंह साहेब द ग्रेट'। उर्वशी ने इस फिल्म में सनी देओल की पत्नी का रोल प्ले किया था। इसके बाद उर्वशी 'ग्रेट ग्रैंड मस्ती' और 'हेट स्टोरी 4' जैसी फिल्मों में नजर आईं। हाल ही में एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला का गाना 'कंगना विलायती' भी खूब पसंद किया गया था।

Related Video