A
Hindi News वायरल न्‍यूज साइकिल रेस के बीच में आई कार तो धड़ाधड़ यूं गिरे साइकिल सवार, वीडियो देख याद आएगा फिल्मी क्लाइमेक्स

साइकिल रेस के बीच में आई कार तो धड़ाधड़ यूं गिरे साइकिल सवार, वीडियो देख याद आएगा फिल्मी क्लाइमेक्स

ऐसे नजारे आपने फिल्मों में तो देखे होंगे लेकिन असलियत में किसी रेस के बीच में आना क्या होता है, यहां देखा जा सकता है। 

car in cycle race- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@HOLYCOW_INC car in cycle race

सोशल मीडिया पर हमेशा कई तरह के वीडियो शेयर किए जाते रहते हैं। कुछ हंसाते हैं तो कुछ रुला देते हैं। लेकिन वो वीडियो काफी चर्चित रहते हैं जो हंसाने के साथ साथ खास संदेश दे जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें एक कार साइकिल रेस के बीच आ गई तो फिल्मी अंदाज में प्रतियोगी कार के ऊपर जा गिरे। 

आपने फिल्मों में कार रेस और साइकिल रेस के कई सीन देखें होंगे लेकिन साइकिल रेस के बीच का ये सीन आपको हैरान कर डालेगा।

इस वीडियो को ट्विटर पर holycow नामक चैनल पर शेयर किया गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक कार के अंदर से वीडियो बनाया जा रहा है और कार एक साइकिल रेस की सड़क पर पहुंच जाती है। एक तरफ साइकिल सवार भागे जा रहे हैं औऱ दूसरी तरफ कार रेसिंग कर रहे लोगों के बीच पहुंच जाती है।

तब सामने से आ रहे साइकिल सवारों को कार नहीं दिखती और वो एक के बाद एक धड़ाधड़ कार पर गिरते जाते हैं। ऐसा सीन आपने कई बार फिल्मों में जरूर देखा होगा लेकिन असलियत में साइकिल सवारों को कार पर यूं गिरते देखना काफी अजीबोगरीब लग रहा है।

हालांकि चूंकि कार बीच में थी इसलिए साइकिल सवारों को कार के ऊपर गिरने से चोट नहीं आई लेकिन इससे लोगों का संतुलन और रेसिंग की रफ्तार बिगड़ गई। वीडियो देखकर लोग हैरानी जता रहे हैं कि किस तरह साइकिल सवारों ने कार को देखे बिना रफ्तार बनाए रखी।

कुछ लोगों का ये भी कहना है कि हादसा होते होते बच गया वरना  जान माल का नुकसान हो सकता था।