A
Hindi News वायरल न्‍यूज टीवी पर चल रहा था Live और पीछे महज 25 सैकेंड में कार ने ली जल समाधि

टीवी पर चल रहा था Live और पीछे महज 25 सैकेंड में कार ने ली जल समाधि

टीवी रिपोर्टर को पीछे से तेज आवाज आई तो उसने पीछे मुड़कर देखा। वो काफी हैरान हो चुका था।

live car sink- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@BRIANMFLOYD live car sink

कई बार ऐसे हादसे हो जाते हैं कि अगर वो रिकॉर्ड न हो तो लोग यकीन न कर पाएं कि वाकई ऐसा हुआ था। ऐसा ही कुछ एक टीवी के लाइव शो में हो गया जहां खुद रिपोर्टर वो नजारा देखकर शॉक्ड रह गया। 

इस वीडियो को ट्विटर हैंडल पर football writer Brian Floyd ने शेयर किया है जिसे लगातार देखा जा रहा है।

https://twitter.com/BrianMFloyd/status/1422757196585062400

ये  वाकया अमेरिका की एक काउंटी का है, यहां  Sangamon County में WCIS टीवी का रिपोर्टर एंकरिंग कर रहा था। उसके पीछे एक कार शायद टर्न होने की कोशिश कर रही थी। स्क्रीन पर देखा जा सकता है कि आगे रिपोर्टर एंकरिंग कर रहा है औऱ  पीछे कार का  साइड मिरर दिख रहा है। अचानक से जोर की आवाज के साथ कई तरह की आवाजें आई तो रिपोर्टर ने चौंक कर पीछे देखा और वो शॉक्ड रह गया। लेकिन उसने गजब की सेंस लगाई और तुरंत कैमरे के आगे से हट गया। पीछे एक कार नदी में डूब रही थी। कैमरा मैन ने भी सही दिमाग लगाया और डूबती कार पर कैमरे का फोकस कर दिया जिससे कार के डूबने का पूरा सीन कैमरे में कैद हो गया।

कार ने नदी में डूबने में मात्र 25 सैकेंड लगाए और नदी में मौजूद बोट पर खड़े लोग भी इस नजारे को देखकर हैरत में आ गए थे। राहत की बात ये है कि जब कार डूबी तो उसमें कोई मौजूद नहीं था। 

वीडियो देखकर जहां लोग कार के डूबने पर हैरत जता रहे हैं वहीं लोग रिपोर्टर की सेंस की भी तारीफ कर रहे हैं।

जहां तक व्यूज की बात है इस वीडियो को अब तक 5 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। जबकि करीब चार हजार लोगों ने इसे लाइक किया है।