A
Hindi News वायरल न्‍यूज दीपिका पादुकोण ने पीवी सिंधु के साथ खेला बैडमिंटन, फैंस ने पूछा-बायोपिक बनने वाली है?

दीपिका पादुकोण ने पीवी सिंधु के साथ खेला बैडमिंटन, फैंस ने पूछा-बायोपिक बनने वाली है?

इस वीडियो में दीपिका विश्व चैंपियन पीवी सिंधु के साथ बैडमिंटन खेलती नजर आ रही हैं। देखिए वीडियो।

Deepika Padukone and PV Sindhu- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ DEEPIKAPADUKONE दीपिका पादुकोण और पीवी सिंधू 

बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बेहतरीन एक्‍ट्रेस होने के साथ-साथ एक अच्छी खिलाड़ी भी हैं। बताया जाता है कि उनका पसंदीदा गेम बैडमिंटन है। हाल ही में सोशल मीडिया पर बॉलीवुड अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और ओलंपिक की रजत पदक विजेता पीवी सिंधु की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। वायरल हो रहे इस वीडियो में दीपिका विश्व चैंपियन पीवी सिंधु के साथ बैडमिंटन खेलती नजर आ रही हैं। इस वीडियो और तस्वीरें को अभिनेत्री दीपिका पादुकोण ने अपने इंस्‍टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। 

इस वीडियो में दीपिका ब्लैक आउटफिट पहने किसी प्‍लेयर से कम नहीं लग रही हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है-  बताइए कौन जीता? दीपिका वीडियो में कहती हैं कि 'पीवी सिंधु को वर्ल्ड चैंपियनशिप के लिए तैयारी करनी थी और उन्हें लगता है कि मैं प्रैक्टिस करने के लिए बेस्ट पार्टनर हूं।' वहीं वीडियो के बीच में पीवी सिंधू कहती हैं कि 'अगर दीपिका बैडमिंटन को प्रोफेशन बनातीं तो वह टॉप प्लेयर होतीं।' दीपिका और पीवी सिंधु के बीच दोस्ती काफी अच्छी है। इससे पहले भी एक्ट्रेस ने पीवी सिंधु के साथ अपनी फोटोज शेयर की थीं। तस्वीरों को शेयर करते हुए दीपिका ने कैप्शन में लिखा- 'हर नियमित दिन की तरह, पीवी सिंधु के साथ कैलोरीज बर्न करते हुए।'

सोशल मीडिया पर लोग इन तस्वीरों और वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं। इतना ही नहीं उनके फैंस इस बात का कयास लगा रहे हैं कि दीपिका पीवी सिंधु की बायोपिक में काम कर रही हैं। अगर बात करें दीपिका पादुकोण की तो उनका खेल के प्रति प्रेम को किसी परिचय की जरुरत नहीं है। दीपिका के पिता प्रकाश पादुकोण भी एक प्रसिद्ध बैडमिंटन खिलाड़ी रह चुके हैं।

दीपिका के वर्क फ्रंट की बात करें तो इन दिनों एक्ट्रेस ऋतिक रोशन के साथ फिल्म फाइटर की शूटिंग कर रही हैं। वहीं रणवीर सिंह के साथ फिल्म 83 में नजर आएंगी।