A
Hindi News वायरल न्‍यूज Dhoni के नए हेयरस्टाइल का दीवाना हुआ सोशल मीडिया, फैंस बोले: 40 की उम्र में 25 के दिख रहे

Dhoni के नए हेयरस्टाइल का दीवाना हुआ सोशल मीडिया, फैंस बोले: 40 की उम्र में 25 के दिख रहे

धोनी अपने शानदार हेयरस्टाइल के लिए जाने जाते रहे हैं। इस बार उनके नए हेयरस्टाइल ने सोशल मीडिया पर गदर मचा दिया है। 

dhoni hairstyle- India TV Hindi Image Source : INSTA/AALIMHAKIM dhoni hairstyle
इंडिया को दूसरा वर्ल्ड कप दिलाने वाले पूर्व क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी अपने नए हेयर स्टाइल की वजह से सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहे हैं। धोनी के नए हेयरस्टाल की तस्वीरें जब इंस्टाग्राम पर आई तो लोग उनके दीवाने हो गए। यूं भी धोनी अपने जबरदस्त हेयरस्टाइल के लिए जाने जाते हैं। करियर के शुरूआती दौर में उनके लंबे ब्राउन बालों के दीवाने तो खुद पाकिस्तान के तत्कालीन राष्ट्रपति परवेज मुशर्रफ तक हो गए थे। 
 
धोनी के हेयरस्टाइलिस्ट आ लिम खान ने जब धोनी के बालों को नया लुक दिया तो उनकी कुछ तस्वीरें आलिम खान ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की। लोगों को धोनी का ये कूल लुक बेहद पसंद आ रहा है। आप देखेंगे कि इन तस्वीरों से धोनी अपनी उम्र से भी कम दिखने लगे हैं। आलिम ने धोनी के बालों के साथ साथ उनकी बियर्ड को भी स्टाइल दे दिया है और इस लुक में धोनी बहुत ही डैशिंग लग रहे हैं। 
 
 
धोनी की इन फोटोज को देखकर लोग कई तरह के कमेट्स कर रहे हैं।
 
एक यूजर ने लिखा है - वो चालीस साल के हैं लेकिन इस लुक में वो 25 के जवान लड़के लग रहे हैं। 
 
एक यूजर ने लिखा है - माही भाई इंडिया के लीजेंड हैं। वहीं एक यूजर ने लव इमोजी बनाते हुए लिखा है - कमाल कर देते हो माही वे। एक यूजर ने लिखा है -रांची का स्टार, माही भैया। एक यूजर ने लिखा है - माही वे। 
 
एक यूजर ने लिखा है - इतना स्टाइलिश है ये कि दिल आ गया। वहीं कूल और वाओ जैसे सैंकड़ों कमेंट्स बता रहे हैं कि सोशल मीडिया को माही का नया स्टाइल भा गया है।