A
Hindi News वायरल न्‍यूज पानी में डूबी कार तो मालिक संग धक्का लगाने लगा डॉग, खूब वायरल हो रहा है ये Cute Video

पानी में डूबी कार तो मालिक संग धक्का लगाने लगा डॉग, खूब वायरल हो रहा है ये Cute Video

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि बारिश की वजह से पूरी सड़क पानी से लबालब भरी हुई है।

dog started pushing owner car drown in water on road cute dog viral video goes viral on internet wat- India TV Hindi Image Source : FACEBOOK: LORI GILLIES पानी में डूबी कार तो मालिक संग धक्का लगाने लगा डॉग, खूब वायरल हो रहा है ये Cute Video 

वैसे तो सोशल मीडिया पर हर दिन, हर घंटे कुछ न कुछ वायरल होता रहता है। कोई वीडियो इतना फनी होता है कि उन्हें देखने के बाद हंसी ही नहीं रुकती है तो किसी इमोशनल वीडियो को देख आंखें भी नम हो जाती हैं। कई वीडियो देखते ही देखते वायरल हो जाते हैं। ऐसे ही एक डॉगी का वीडियो सामने आया है, जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं। इसे देखने के बाद आपको डॉग्स से और भी ज्यादा प्यार हो जाएगा और आप भी कहेंगे कि इंसानों के लिए डॉग्स किसी दोस्त से कम नहीं होते हैं। 

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें देखा जा सकता है कि बारिश की वजह से पूरी सड़क पानी से लबालब भरी हुई है। इस वजह से एक कार पानी में आधी डूब गई है। कार का मालिक गाड़ी को बाहर निकालकर सूखी जगह पर ले जाने का प्रयास करता है।

Viral video: केरल की एक महिला 50 फीट गहरे कुएं के अंदर जा गिरी, रेस्क्यू ऑपरेशन कर बचाई गई जान

लेकिन यहां देखने वाली दिलचस्प बात ये है कि मालिक के साथ उसका डॉग भी पानी में घुसा हुआ है। जब वो देखता है कि उसका मालिक कार को निकालने के लिए धक्का मार रहा है तो वो भी खुद को कम नहीं समझता है और अपने दोनों पैरों से वो भी कार को धक्का मारने लगता है। 

इस क्यूट वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है। कुछ लोग कह रहे हैं कि डॉग्स का अपने मालिक के प्रति प्यार पूरी तरह से निस्वार्थ होता है। इंसान और जानवर के बीच प्रेम को दिखाते इस वीडियो को Lori Gillies ने फेसबुक पर शेयर किया है और इसे अब तक 251K लोग देख चुके हैं।