A
Hindi News वायरल न्‍यूज हिमाचल प्रदेश के लैंडस्लाइड में जान गंवाने वाली डॉक्टर दीपा शर्मा KBC में जीत चुकी थीं इतनी रकम

हिमाचल प्रदेश के लैंडस्लाइड में जान गंवाने वाली डॉक्टर दीपा शर्मा KBC में जीत चुकी थीं इतनी रकम

दीपा अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 7 नजर आई थीं। इतना ही नहीं उन्होंने केबीसी में 6.50 लाख रुपए भी जीते थे

photos- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM DR. DEEPA SHARMA Dr. Deepa Sharma in kbc

हिमाचल प्रदेश के किन्‍नौर जिले में रविवार को लैंडस्लाइड के कारण एक बड़ा हादसा हो गया। पहाड़ी चट्टानों के पर्यटकों की कार पर गिरने से नौ लोगों की मौत बताई जा रही है। इस हादसे के बाद से ही जयपुर की डॉक्टर दीपा शर्मा सुर्खियों में हैं। दरअसल हिमाचल प्रदेश के ​किन्नौर जिले में पहाड़ से अचानक पत्थर टूटकर गिरने से जयपुर की एक आयुर्वेद डॉक्टर की मौत हो गई।

पत्थर गिरने से कुछ घंटे पहले ही डॉ. दीपा शर्मा ने हिमाचल की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थी। जिनमें यूजर्स ने कमेंट कर उन्हें लैंडस्लाइड से बच कर रहने की सलाह भी दी थी। इसके कुछ देर बाद ही किन्नौर में पहाड़ से पत्थर टूटकर गिरने की खबरें आने लगी थीं।

दीपा अमिताभ बच्चन का शो कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 7 नजर आई थीं। इतना ही नहीं उन्होंने केबीसी में 6.50 लाख रुपए भी जीते थे। इससे पहले दीपा ने  2019 में सोशल मीडिया पर केबीसी की कुछ तस्वीरों को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा था, 'यादें...6 साल पहले जब मैं अमिताभ बच्चन जी के साथ 5 अक्टूबर और 6 अक्टूबर 2013 को #KBC हॉट सीट पर थी।'

डॉ. दीपा शर्मा ने लैंडस्लाइड  हादसे से कुछ घंटे पहले ट्वीट किया था इसमें दीपा भारत के ​आखिरी प्वाइंट के पास खड़ी थीं। उन्होंने ट्वीट में लिखा था भारत के अंतिम प्वाइंट पर खड़ी हूं, जहां नागरिकों को अनुमति है। यहां से लगभग 80 किलोमीटर आगे तिब्बत के साथ हमारी सीमा है जिस पर चीन ने अवैध रूप से कब्जा कर लिया है।' 

इससे पहले एक तस्वीर शेयर करते हुए दीपा ने लिखा था कि 'प्रकृति माँ के बिना जीवन कुछ भी नहीं।' इस तस्वीर में दीपा बाहें फैलाए पत्थरों पर बहते पानी पर खड़ी थीं।

कंगना रनौत ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर करते हुए लिखा,  'वो बहुत बड़ी फैन थी। वो मुझे फूल, तोहफे और मिठाईयां भेजा करती थी। वो मुझसे मिलने मेरे मनाली वाले घर पर भी आई थी। 

 बता दें कि हिमाचल प्रदेश के किन्नौर में जान गंवाने वालीं डॉ. दीपा शर्मा  जयपुर की रहने वाली थीं। दीपा एक आयुर्वेद डॉक्टर थीं।