A
Hindi News वायरल न्‍यूज फेरे ले रहे थे दुल्हा दुल्हन, आगे आगे चल रही थी कैमरामैन की रेल, Video देखकर छूटेगी हंसी

फेरे ले रहे थे दुल्हा दुल्हन, आगे आगे चल रही थी कैमरामैन की रेल, Video देखकर छूटेगी हंसी

जब परफेक्शन की बात आती है तो आदमी कुछ भी कर जाता है। कुछ ऐसा ही जुनून इस कैमरामैन पर हावी हो गया। 

marriage- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@TRIPSASHU marriage

शादी ऐसा मौका होता है जिसके हर पल और हर रस्म को फोटो और वीडियो के रूप में लोग ताउम्र संजो कर रखते हैं। शादी के कई  वीडियोज ऐसे होते है जो अपनी यूनीकनेस के चलते सोशल मीडिया पर भी काफी वायरल हो जाते हैं। आजकल शादी के कई कई वीडियो बनने लगे हैं जिसमें कैमरामेन जान फूंक देते हैं। लेकिन एक शादी में कैमरामैन की ऐसी हालत हो गई कि लोगों का हंस हंस कर बुरा हाल हो गया। 

इस वीडियो को ट्विटर पर आशुतोष त्रिपाठी ने शेयर किया है। 

वीडियो में देखा जा सकता है कि मंडप सजा है और दूल्हा दुल्हन फेरे ले रहे हैं। फिर नजर आती है वो रेल जो उनके आगे आगे चल रही है। दरअसल यहां मास्क लगाए दो लोग जमीन पर बिछे गद्दे पर लेटे कैमरामैन को खींच रहे हैं और परफेक्ट शॉट लेने के चक्कर में लेटा लेटा कैमरामैन शूट कर रहा है। 

इस वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं। कुछ लोगों ने कैमरामैन की शिद्दत की तारीफ की है और कुछ यूजर ने इसे फोटोग्राफर ऑफ दि इयर का खिताब दे डाला है। 

हो भी क्यों ना, हर कोई अपने पेशे में परफेक्शन चाहता है, ऐसे में शादी के ऐन मौके पर शानदार वीडियो शूट करने की ख्वाहिश कर रहे कैमरामैन ने अपनी तरफ से हर कोशिश की कि वो बेहतर शॉट ले पाए। लोग इसकी कोशिशों की तारीफ कर रहे हैं।

इस वीडियो को लोग पसंद कर रहे हैं। कुछ लोगों ने कैमरामैन की शिद्दत की तारीफ की है और कुछ यूजर ने इसे फोटोग्राफर ऑफ दि इयर का खिताब दे डाला है।