A
Hindi News वायरल न्‍यूज नीरज चोपड़ा का पुराना Dance Video वायरल, DJ पर लगाए जबरदस्त ठुमके देख याद आएगा लड़कपन

नीरज चोपड़ा का पुराना Dance Video वायरल, DJ पर लगाए जबरदस्त ठुमके देख याद आएगा लड़कपन

नीरज मैदान पर जितने संजीदा दिखते हैं, निजी लाइफ में उनका डांस देख लेंगे तो उन्हें भी एक बिंदास लड़का कहेंगे।

neeraj chopra old dance video viral- India TV Hindi Image Source : TWITTER/PRIYU neeraj chopra old dance video viral

टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतकर भारत की शान बढ़ाने वाले गोल्डन बॉय नीरज चोपड़ा इस समय सबकी आंख का तारा बन चुके है। एक तरफ लोग नीरज के खेल की प्रशंसा कर रहे हैं तो दूसरी तरफ सोशल मीडिया उनके डैशिंग लुक और परफेक्ट बॉडी का दीवाना हो गया है। ऐसे में नीरज के पुराने वीडियोज खोज खोज कर निकाले जा रहे हैं। नीरज चोपडा का एक ऐसा ही पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उनकी डांस स्किल का नजारा दिख रहा है।

इस वीडियो से जाहिर हो रहा है कि मैदान पर अपने खेल को लेकर सजग और संजीदा दिखने वाले नीरज अपनी निजी लाइफ में काफी कूल और बिंदास हैं। वो हरियाणवी और पंजाबी गानों पर जैसे गदर काटते हैं, उसे देखकर लगता है कि नीरज अपनी लाइफ को काफी इन्जॉय करते हैं।

इस वीडियो को ट्विटर पर priyutalks नामक यूजर ने शेयर किया है।

नीरज का ये पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने दोस्तों के साथ किसी शादी में डीजे पर डांस कर रहे हैं। शादी में सफेद शर्ट औऱ काली पैंट के ऊपर स्पोर्ट्स शूज पहनकर नीरज दोस्तों के साथ कतई गदर काटने के मूड में दिख रहे हैं। 

उन्होंने दोस्तों के साथ ग्रुप में कैसे दलेर मेहंदी के गाने मैं तो तेरी हो गई..पर डांस किया। उनके डांस मूव्स देखकर लोग उनकी डांसिंग स्किल के भी दीवाने हो गए हैं। नीरज डांस के लिए स्पेशल मूव्ज नहीं बना रहे हैं, वो बस मस्ती में डांस कर रहे हैं,जैसे शादियों में लड़के करते हैं।