A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video : जोश जोश में दोस्त के कंधे पर चढ़ गया दू्ल्हा, फिर जो हुआ..देखकर कहेंगे खेला हो गया

Video : जोश जोश में दोस्त के कंधे पर चढ़ गया दू्ल्हा, फिर जो हुआ..देखकर कहेंगे खेला हो गया

शादी के मौके पर उत्साह से लबरेज दूल्हा भूला होश तो हो गया गजब गजब हादसा। वीडियो देखकर छूट जाएगी हंसी। 

groom funny video- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/OFFICIAL_NIRANJANM87 groom funny video

शादी किसी भी व्यक्ति के लिए जिंदगी का सबसे महत्वपूर्ण मौका होता है। इस दिन जहां नए रिश्ते की शुरूआत होती है वहीं दोस्तों यारों और रिश्तेदारों के लिए भी ये खास मौका होता है जब सब बेहद खुश होते हैं। इस बेहद खुशी के मौके पर कुछ लोग जोश में होश खो बैठते हैं। कुछ ऐसा ही एक दूल्हे राजा और उनके दोस्त के साथ हो गया और एक फनी हादसा हो गया। 

इस फनी वीडियो को  official_niranjanm87 नामक यूजर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

वीडियो में बारात चढ़ने का नजारा है। सड़क पर बाराती झुंड में नाच रहे हैं। तभी दूल्हे का दोस्त उसे कंधे पर चढ़ाए आता है औऱ डांस करने लगता है। कंधे पर चढ़े चढ़े दूल्हा भी मौज में नाच रहा है। आस पास बच्चे भी ढोल की थाप पर जमकर नाच रहे हैं। अचानक नजारा बदलता है औऱ दूल्हा दोस्त के कंधे से धड़ाम पीठ के बल नीचे जमीन पर जा गिरता है। उसके साथ उसका दोस्त भी जमीन पर गिर जाता है। आस पास के लोग तेजी से दूल्हे को उठाने के लिए आते है। 

वीडियो को देखकर लोग दूल्हे को लेकर अफसोस तो जाहिर कर रहे हैं लेकिन साथ ही दूल्हे और उसके दोस्त की खिंचाई भी हो रही है कि जोश में ऐसा भी क्या होश खोना कि अपना ही ध्यान न रहे। 

खासकर दूल्हे को इस बात का ध्यान रखना चाहिए कि उसके लिए शादी एक खास मौका है जिसक दौरान भूलकर भी बेध्यानी नहीं करनी चाहिए।