A
Hindi News वायरल न्‍यूज Viral Video : बाल काटने नहीं आते! इन अंकल से सीखिए बिना कैंची ट्रिमर कैसे करें हेयर कटिंग, सोशल मीडिया पर मुरीद हुए लोग

Viral Video : बाल काटने नहीं आते! इन अंकल से सीखिए बिना कैंची ट्रिमर कैसे करें हेयर कटिंग, सोशल मीडिया पर मुरीद हुए लोग

सोशल मीडिया पर लोग इन अंकल के आसान आइडिया की जमकर तारीफ कर रहे हैं।

viral video- India TV Hindi Image Source : TWITTER लॉकडाउन में घर पर बाल काटने का आसान तरीका

कोरोना वायरस के प्रकोप से पूरा विश्व जूझ रहा है। इस घातक महामारी को फैलने से रोकने के लिए देश में लॉकडाउन लागू किया गया है। सैलून, स्पा, जिम और थियेटर बंद हैं। ऐसे में लोग कई जरूरी काम घर पर ही निपटा रहे हैं, जिसमें हेयर कटिंग भी शामिल है। अगर आपके बाल बड़े हो गए हैं और इसे काटने का तरीका समझ नहीं आ रहा है तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक अंकल ने बिना कैंची और ट्रिमर के हेयर कटिंग का आसान तरीका बताया है।

सोशल मीडिया पर लोग इन अंकल के आइडिया की जमकर तारीफ कर रहे हैं। उन्होंने वीडियो में बताया कि कंघी में ब्लेड को क्लिप से अटैच कर दीजिए और फिर धीरे-धीरे इसे बालों पर फेरिए। इससे बाल आसानी से कटने लगेंगे। 

अनूप काफले द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं। हालांकि, अगर आप ये तरीका आजमाना चाहते हैं तो बहुत ही सावधानी बरतने की जरूरत है। भले ही ये आसान लग रहा है, लेकिन गलती से कान या सिर पर ब्लेड लगना खतरनाक साबित हो सकता है। 

इस वीडियो पर लोगों के ऐसे रिएक्शन सामने आ रहे हैं: