A
Hindi News वायरल न्‍यूज बिल्डिंग से गिर रही 2 साल की बच्ची को नीचे खड़े लड़के ने किया कैच, देखिए हिलाकर रख देने वाला वीडियो

बिल्डिंग से गिर रही 2 साल की बच्ची को नीचे खड़े लड़के ने किया कैच, देखिए हिलाकर रख देने वाला वीडियो

लोग इसे मिरिकल कह रहे हैं....

<p>वायरल न्यूज</p>- India TV Hindi वायरल न्यूज

इसे मिरिकल नहीं तो और क्या कहेंगे। एक बच्चे को एक टीन-एजर ने इस तरह से बचाया कि जिसने भी देखा वो दंग रह गया। टर्की के एक परिवार की 2 साल की बच्ची सेकंड फ्लोर की खिड़की से गिरी और नीचे खड़े लड़के ने उसे कैच कर लिया। सीसीटीवी फुटेज अब इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

लोकल मीडिया रिपोर्टर्स के मतुाबिक दोहा मोहम्मद नाम की 2 साल की बच्ची अपने अपार्टमेंट में खेल रही थी, अचानक वो खिड़की के पास गई और वहां से नीचे गिर गई। उसकी मां उस वक्त किचन में व्यस्त थी। 17 साल का Feuzi Zabaat नाम का लड़का गली में खड़ा था, उसने खिड़की से गिर रही बच्ची को उसने देखा और उसे कैच कर लिया। दोहा को बिल्कुल चोट नहीं आई और वो बिल्कुल ठीक है।


इंटरनेट पर जो भी ये वीडियो देख रहा है बचाने वाले लड़के की खूब तारीफ हो रही है। लोग कह रहे हैं कि अगर वो लड़का बच्चे को गिरता नहीं देखता तो शायद वो बच्चा जिंदा नहीं होता। मिरिकल होता है। यंग हीरो को बधाई। सब यही कह रहे हैं कि यह लड़का असली हीरो है। 

बचाने वाले लड़के ने कहा है- अल्लाह के प्यार के लिए जो जरूरी था वही मैंने किया। बता दें. Feuzi Zabaat पास ही एक वर्कशॉप में काम करता है जहां 2 साल की बच्ची का घर है। 
कहा जा रहा है कि बच्ची के घर वाले Feuzi Zabaat को शुक्रिया कहते नहीं थक रहे हैं। रिपोर्ट्स के मतुाबिक उन्होंने Feuzi Zabaat को 200 टर्किश लीराज (करीब 2393 रुपये) ईनाम में दिए हैं।