A
Hindi News वायरल न्‍यूज ऑनलाइन मीटिंग में प्लानिंग कमिशनर ने खोया आपा, शराब पीकर उछाल दी बिल्ली

ऑनलाइन मीटिंग में प्लानिंग कमिशनर ने खोया आपा, शराब पीकर उछाल दी बिल्ली

कैलिफोर्निया में एक अधिकारी ने जूम पर चल रही ऑनलाइन मीटिंग में शराब पीने के बाद बिल्ली को हवा में उछाल दिया। उस वक्त केलिफोर्नियां के शहर वालेजो में प्लानिंग कमीशन की मीटिंग चल रही थी और इस अधिकारी की हरकत को सभी लोगों ने देखा।

<p>ऑनलाइन मीटिंग में...- India TV Hindi Image Source : YOUTUBE ऑनलाइन मीटिंग में प्लानिंग कमिशनर ने खोया आपा, शराब पीकर उछाल दी बिल्ली

इस समय कोरोना वायरस के कहर के चलते दुनिया भर के कई देशों में पूरी तरह लॉकडाउन चल रहा है। सभी बड़े दफ्तरों का काम ऑनलाइन मीटिंग और वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हो रहा है। ऐसे ही मौके पर कैलिफोर्निया में एक अधिकारी ने जूम पर चल रही ऑनलाइन मीटिंग में शराब पीने के बाद बिल्ली को हवा में उछाल दिया। उस वक्त केलिफोर्नियां के शहर वालेजो में प्लानिंग कमीशन की मीटिंग चल रही थी और इस अधिकारी की हरकत को सभी लोगों ने देखा। 

सीएनएन की खबर के मुताबिक सिटी प्लानिंग कमीशन की बैठक में लोकल मुद्दों पर प्लानिंग चल रही थी कि अचानक प्लानिंग कमिशनर ने अजीबोगरीब हरकतें करनी शुरू कर दी। उनसे पूछा गया कि क्या वो कुछ कमेंट करना चाहते हैं, तब क्रिस प्लेटजर ने कहा कि हां अगर वो लोग उन्हें इजाजत दें तो, इसके बाद उन्होंने अपनी बिल्ली को हाथों में लिया, उसका परिचय करवाया और हवा में उछाल दिया। इसके बाद जूम की मीटिंग में मौजूद सब लोगों ने बिल्ली के गिरने की आवाज सुनी। 

मीटिंग में प्लेटजर शराब भी पीते नजर आए औऱ उसके बाद उन्होंने गालियां भी बकीं। मीटिंग की रिकॉर्डिंग इसलिए हो रही थी ताकि इसमें की गई बैठक और लिए गए फैसलों को जनता को दिखाया जा। फिलहाल सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देखा जा रहा है और लोग प्लेटजर के व्यवहार और हरकतों को जमकर कोस रहे हैं। शहर के आधिकारिक प्रवक्ता ने भी कहा कि इस तरह की हरकतों को बिलकुल भी बरदाश्त नहीं किया जाएगा। इसके बाद प्लेटजर ने एक समाचार पत्र को ईमेल लिखकर अपने व्यवहार के लिए माफी मांगते हुए पद से त्यागपत्र दे दिया।