A
Hindi News वायरल न्‍यूज जवानों की परेड पर लंगूर को आई खुन्नस, यूं मारा धक्का कि हक्के बक्के रह गए सब

जवानों की परेड पर लंगूर को आई खुन्नस, यूं मारा धक्का कि हक्के बक्के रह गए सब

लंगूर के अचानक हुए हमले से जवान का कदमताल बिगड़ा और वो दूसरे जवान से जा टकराया। 

langoor attack in parade- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@SUSANTANANDA3 langoor attack in parade

लंगूर को खुराफाती क्यों कहा जाता है। वो इसलिए कि वो बिना कुछ सोचे  समझे खुराफात कर डालता है। कुछ ऐसी ही खुराफात एक लंगूर ने तब कर डाली जब पुलिसकर्मियों की परेड हो रही थी। इस लंगूर को जाने क्या खुन्नस आई कि परेड कर रहे जवानों को धक्का दे डाला।

लंगूर के जबरदस्त धक्के का ये वीडियो भारतीय वन सेवा में कार्यरत अधिकारी सुसांत नन्दा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक मैदान में पुलिस के जवानों की परेड हो रही है। सभी जवान कदम के कदम मिलाते हुए परेड कर रहे हैं। तभी अचानक मैदान में एक बड़ा सा लंगूर आ जाता है। लंगूर दौड़कर परेड के साथ चल रहे एक जवान की पीठ पर कूदते हुए उसे जोरदार धक्का देता है। अचानक मिले इस धक्के से जवान हक्का बक्का होते हुए दूसरे जवान से जा टकराता है और उसके आगे चल रहा जवान भी एक बारगी चौंक जाता है। 

वीडियो देखने वाले लोग भी लंगूर की इस हरकत को देखकर चौंक रहे हैं। वीडियो को अब तक दस हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। 

कमेंट्स में लोग लंगूर के दुख को साझा कर रहे हैं तो कुछ लोग लंगूर की हरकत पर मजे ले रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा है - लगता है लंगूर परेड में शामिल नहीं किए जाने पर गुस्सा था। दूसरे एक यूजर ने लिखा है - लंगूर शिकायत करने आया था कि हमारी जगह पर कब्जा मत करो। 

एक यूजर ने लिखा है - ये हंसने वाली चीज नहीं है। जवान की हैट जमीन पर गिरी है, उसकी यूनिफॉर्म का एक हिस्सा जमीन पर गिरना दुर्भाग्यपूर्ण है।

वहीं एक यूजर ने लिखा है - ये जवान लाइन से हटकर चल रहा था, लंगूर ने लाइन में लगा दिया।