A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: ढोल की थाप पर यूं मटक-मटक कर नाचा बच्चा, वीडियो ने जीता लोगों का दिल

Video: ढोल की थाप पर यूं मटक-मटक कर नाचा बच्चा, वीडियो ने जीता लोगों का दिल

जब कोई ऐसे दिल खोलकर नाचे कि देखने वालों का भी नाचने का मन हो उठे। इसे ही तो कला कहते हैं।

boy dance - India TV Hindi Image Source : TWITTER/@AWANISHSHARAN boy dance 

कुछ लोगों के लिए डांस खुशी जाहिर करने का जरिया है तो कुछ लोगों के लिए डांस कला है जिसे वो जीते हैं। जहां तक बच्चों की बात है तो उनको डांस करने का बहाना चाहिए। यहां तक कि दूसरे घर में बज रहे म्यूजिक पर भी बच्चे डांस करने लगते हैं। ऐसे में एक मस्तमौला बच्चे का डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसके ठुमकों ने सोशल मीडिया का दिल जीत लिया है। 

आईएएस अधिकारी अविनाश शरण ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बच्चे का शानदार वीडियो शेयर किया है। 

वीडियो में आप देख सकते हैं कि पानी से भरी सड़क पर एक गंजा बच्चा जो मास्क लगाए है, ढोल की थाप पर नाच रहा है। बच्चे की पेंट पानी में गीली हो चुकी है, लेकिन वो ढोल की थाप पर नाचने में इतना मगन है कि पेंट को ऊपर खींचकर नाचना शुरू कर देता है। जैसे जैसे ढोल तेज होता है, बच्चे के शानदार ठुमके तेज होने लगते हैं। वो हाथों को हिला हिला कर नए नए डांस स्टेप्स कर रहा है। बच्चा डांस में खोया हुआ है, उसका शानदार डांस देखकर लोग भाव विभोर हुए जा रहे हैं।

वीडियो को अब तक करीब सत्तर हजार बार देखा जा चुका है और ये सिलसिला जारी है। नौ हजार से ज्यादा लोगों ने वीडियो को लाइक किया है और डेढ़ हजार लोगों ने इसे रीट्वीट किया है। 

यूजर इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। बच्चे के लिए तारीफ भरे कमेंट्स रहे हैं। कुछ लोगों को बच्चे के ठुमके पसंद आए हैं तो कुछ लोगों को बच्चे का मस्तमौलापन भा गया है। 

यूजर इस बात की भी तारीफ कर रहे हैं कि डांस के दौरान भी बच्चे ने मास्क लगा रखा है ये वाकई अच्छी बात है। एक यूजर ने लिखा है - सुपर क्यूट डांसर। एक यूजर ने लिखा है कि मुझे भी ऐसा ही कॉन्फिडेंस लाना है।