A
Hindi News वायरल न्‍यूज महाभारत में जब अचानक 'जिंदा' हो गया था मरा हुआ सैनिक, खूब वायरल हो रहा है वीडियो

महाभारत में जब अचानक 'जिंदा' हो गया था मरा हुआ सैनिक, खूब वायरल हो रहा है वीडियो

लॉकडाउन के दौरान लोग 'रामायण', 'महाभारत' जैसे कई पुराने कार्यक्रमों का आनंद ले रहे हैं।

Latest News Mahabharat War Scene Viral Dead Soldier news: महाभारत में जब अचानक 'जिंदा' हो गया था मरा- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Latest News Mahabharat War Scene Viral Dead Soldier news: महाभारत में जब अचानक 'जिंदा' हो गया था मरा हुआ सैनिक, खूब वायरल हो रहा है वीडियो, लॉकडाउन के दौरान लोग 'रामायण', 'महाभारत' जैसे कई पुराने कार्यक्रमों का आनंद ले रहे हैं।

कोरोना वायरस के चलते लागू किए गए लॉकडाउन में दूरदर्शन पर फिर से बीआर चोपड़ा के महाभारत का प्रसारण किया जा रहा है। 80-90 के दशक के इस सीरियल को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। कुछ दिनों सोशल मीडिया पर एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें एक एपिसोड में कूलर दिखाई दिया था, जिसके बाद लोगों ने खूब मजेदार मीम्स बनाए थे। अब फिर से महाभारत का एक सीन वायरल हो रहा है। 

दरअसल, ये युद्ध का सीन है। इसमें भीष्म पितामह बाणशैय्या पर लेटे हुए हैं। इसी दौरान पीछे मरे हुए सिपाहियों में से एक सैनिक अचानक उठने लगता है, लेकिन उसे महसूस होता है कि शूटिंग चल रही है तो वो तुरंत वापस लेट जाता है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान लोग 'रामायण', 'महाभारत' जैसे कई पुराने कार्यक्रमों का आनंद ले रहे हैं। कोविड-19 महामारी के चलते लगाए गए लॉकडाउन में फिल्मों व टीवी शोज की शूटिंग फिलहाल प्रतिबंधित है, ऐसे में टीवी चैनलों पर पुराने कार्यक्रमों को ही दर्शकों के लिए पेश किया जा रहा है।

रामानंद सागर के मशहूर धारावाहिक 'रामायण' ने तो इस दौरान सारे ही रिकॉर्ड तोड़ डाले। दूरदर्शन द्वारा किए गए एक ट्वीट के मुताबिक, 16 अप्रैल को 7.7 करोड़ दर्शकों के साथ यह दुनिया में सर्वाधिक देखा जाने वाला कार्यक्रम बन गया।