A
Hindi News वायरल न्‍यूज Video: एक सैकेंड का फर्क औऱ मौत से यूं भागी जिंदगी, Slow Motion में देखिए करिश्मा

Video: एक सैकेंड का फर्क औऱ मौत से यूं भागी जिंदगी, Slow Motion में देखिए करिश्मा

इस वीडियो का स्लो मोशन ही इतना चौंका देने वाला है तो सोचिए कि असलियत में क्या हुआ होगा। 

cheetah attack video- India TV Hindi Image Source : TWITTER/@SUSANTANANDA3 cheetah attack video

कहते हैं कि जन्म और मौत ईश्वर के हाथ में होता है। कभी कभी इंसान सड़क पर गिरकर मर जाता है और कभी भयंकर हादसों में भी उसे खरोंच तक नहीं आती। कभी कभी जिंदगी की टाइमिंग इतनी गजब की हो जाती है कि मौत हाथ मलती रह जाती है। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला चंद सैकेंड का वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर एक बारगी तो कोई भी घबरा जाए। 

भारतीय वन सेवा में कार्यरत अधिकारी सुसांत नन्दा ने इस वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है। उन्होंने कैप्शन में लिखा है - ये नजदीक था।

बेहद चौंका देने वाले इस स्लो मोशन वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक बाथरूम में एक आदमी लगभग फिसलता हुआ पहुंचता है और वहां रखी चीजों से टकरा जाता है। जितनी देर में वो उठकर दूसरी तरफ भागता है, पीछे से एक लंबा चीता उसी जगह पर झपटता दिखता है जहां से आदमी उठकर भागा है। यानी अगर वो शख्स एक सैकेंड की भी देर करता तो वो चीते रूपी मौत का शिकार बन गया होता।

सोचिए ये स्लो मोशन था तो लोग डर रहे हैं, वास्तविकता में कैसा नजारा होगा। सैकेंड भर में जिंदगी और मौत के बीच झपटा झपटी हुई होगी और जिंदगी एक या दो सैकेंड के अंतर से जीत गई। 

इस शानदार वीडियो को अब तक 18 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं और देखे जाने का ये सिलसिला जारी है। करीब डेढ हजार लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं।

कई लोग वीडियो में कमेंट करके पूछ रहे हैं कि इसके बाद क्या हुआ, बंदा बच गया क्या। कुछ लोगों को कहना है कि चीता शिकार करने नहीं बल्कि बचने की कोशिश में वहां आया होगा।